छापेमारी के लिए पहुंची ED की टीम पर हमला, गाड़ियों में की गई तोड़फोड़

ED Team Attacked: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला हुआ है। टीम बोनगांव में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष शंकर आध्या के आवास पर सुबह छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें ED के अधिकारी घायल हो गए हैं। भीड़ ने ED अधिकारी और उनके साथ आए केंद्रीय सुरक्षाबलों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। ED की टीम पर हमला होने को लेकर बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा है कि इन सभी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं।

यह भी पढ़ें:- स्कूल में गोलीबारी में 1 छात्र की मौत और 5 घायल

उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि ED कार्रवाई करेगी। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ED पर हमला यह दिखाता है कि राज्य की कानून-व्यवस्था के साथ रोहिंग्या क्या कर रहे हैं। विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति खस्ताहाल है। उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और अन्य संबंधित अधिकारियों से इस गंभीर स्थिति का संज्ञान लेने और इस अराजकता को कुचलने के लिए उचित कार्रवाई करने का आग्रह किया। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि हमले में रोहिंग्या शामिल हो सकते हैं। वहीं TMC नेता कुणाल घोष का कहना है कि ED और सेंट्रल एजेंसी वाले जहां जाते हैं, वहां लोगों को प्रोवोक करते हैं। (ED Team Attacked)

इधर, ED ने हरियाणा की यमुनानगर सीट विधायक रह चुके INLD नेता दिलबाग सिंह और उनके करीबियों के ठिकानों समेत राज्य के कई जिलों में छापेमारी की, जिसमें अब तक 5 करोड़ रुपए कैश, 100 से ज्यादा विदेशी शराब की बोतलें, विदेश में मौजूद कई संपत्तियों के कागजात, अवैध विदेशी राइफल, 300 कार्टन में अवैध सामान, गोल्ड बिस्किट समेत अन्य सामग्री बरामद की है। प्रवर्तन निदेशालय हरियाणा के यमुनानगर जिले में कथित अवैध खनन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। इसी को लेकर प्रदेश के कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। (ED Team Attacked)

Related Articles

Back to top button