Chhattisgarh : रानू साहू और सौम्या चौरसिया से जेल में पूछताछ करेगी एसीबी, खुल सकते हैं कई राज!

Chhattisgarh Coal Scam : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार में हुए बहुचर्चित कोल घोटाले के आरोप में जेल में बंद सौम्या चौरसिया और रानू साहू की जाँच टीम पूछताछ करने वाली है। एसीबी ईओडब्लू को सेंट्रल जेल में बंद कोयला घोटाले के आरोपियों से पूछताछ की अनुमति मिल गई है। 4, 5 और 7 अप्रैल को ईओडब्ल्यू की टीम जेल में पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़े :- Delhi Politics : फुल ऐक्शन में सुनीता केजरीवाल, पहली बार AAP विधायकों संग किया बैठक

ईडी की रिपोर्ट पर पिछले माह एफआईआर के बाद ईओडब्ल्यू सौम्या चौरसिया,रानू साहु से पहली बार जेल में पूछताछ करेगी। पहले चरण में 29-1 अप्रैल तक ईओडब्ल्यू 7 आरोपियों से पूछताछ कर सकती है। पूछताछ में सौम्या चौरसिया और रानू साहू कुछ बड़े खुलासे भी कर सकती हैं, जिससे पूर्ववत सरकार के अनेक मंत्री और अधिकारी भी घेरे में आ सकते हैं।

एसीबी-ईओडब्ल्यू लगातार कोयला घोटाला और शराब घोटाले के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दूसरे दिन भी एसीबी-ईओडब्ल्यू की टीम रायपुर सेंट्रल जेल पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ जारी है। (Chhattisgarh Coal Scam)

जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, EOW की टीम निलंबित IAS समीर विश्नोई और सूर्यकांत तिवारी से सवाल-जवाब करने वाली है। शुक्रवार को सभी आरोपियों से EOW की टीम ने 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ की थी। स्पेशल कोर्ट से मिली अनुमति के बाद टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। कोर्ट से 29 से 2 अप्रैल तक पूछताछ करने की अनुमति मिली है। (Chhattisgarh Coal Scam )

Related Articles

Back to top button