Delhi Politics : फुल ऐक्शन में सुनीता केजरीवाल, पहली बार AAP विधायकों संग किया बैठक

Delhi Politics : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद सियासत तेज है। हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है कि दिल्ली में अब सरकार कैसे चलेगी? इस बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता फुल ऐक्शन में आ गई हैं। रामलीला मैदान से राजनीति में एक तरह से एंट्री ले चुकीं सुनीता ने पहली बार दिल्ली के विधायकों की बैठक ली है। मंगलवार को आम आदमी पार्टी के विधायक उनसे मिलने के लिए सरकारी आवास में पहुंचे।

आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत, गोपाल राय समेत कई विधायक सुनीता केजरीवाल के पास पहुंचे। 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के 62 विधायक हैं। अन्य 8 विधायक भाजपा के हैं। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सभी विधायक व मंत्री ने सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की है। हमने उन्हें आश्वस्त किया है कि सभी विधायक व मंत्री उनके साथ है। क्योंकि जेल में सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की मंजूरी है तो हमने उन्हें यह मैसेज अरविंद केजरीवाल को पहुंचाने के लिए कहा है।

यह भी पढ़े :- बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी ‘बिना शर्त माफी’, मिली चेतावनी, पढ़े पूरी खबर

सौरभ ने कहा, ‘वह पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री तक संदेश ले जा सकती हैं और उनसे संदेश ला सकती है। हमने उनसे कहा है कि आज जब मुख्यमंत्री से बात हो तो उन्हें बताएं कि अरविंद केजरीवाल जी दिल्ली के मुख्यमंत्री थे, मुख्यमंत्री हैं और मुख्यमंत्री रहेंगे। यह बात सभी लोगों ने भाभी से कही है। सुनीता केजरीवाल जी ने केजरीवाल जी का एक मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके जाने के बाद भी विधायकों, पार्षदों और संगठन के सदस्यों ने रामलीला मैदान में इतनी बड़ी रैली की। विधायकों ने भाभी से यह भी पूछा कि मुख्यमंत्री जी का स्वास्थ्य कैसा है। भाभी ने कहा कि केजरीवाल जी ने कहा कि विधायक उनकी चिंता ना करें।’ सूत्रों के मुताबिक आप विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल जी के साथ खड़ी है। केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें और जेल से दिल्ली की सरकार चलाएं। (Delhi Politics)

यह बैठक ऐसे समय पर बुलाई गई जब कुछ घंटे पहले ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दावा किया कि भाजपा उनके अलावा सौरभ भारद्वाज, एमपी राघव चड्ढा और विधायक दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार करवा सकती है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोपों को निराधार बताते हुए खंडन किया। सचदेवा ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल समेत पूरी आम आदमी पार्टी और इसके नेता शराब घोटाले में शामिल हैं। जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है आप नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं। सभी पर कार्रवाई होगी। (Delhi Politics)

Related Articles

Back to top button