बेमेतरा हिंसा और छत्तीसगढ़ बंद के बीच सीएम भूपेश का बयान, बोले- आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाई

Chhattisgarh Band : विश्व हिंदू परिषद की ओर से बेमेतरा हिंसा को लेकर आयोजित बंद के आह्वान के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान जारी प्रदेशवासियों को शांति बनाए रखने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें : तालाब में लगातार 8 घंटे तैरकर 15 साल की चंद्रकला ने अपने नाम किया गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

Chhattisgarh Band : बघेल ने कहा -ये दो बच्चों के बीच की लड़ाई है

मुख्यमंत्री बघेल ने रायपुर में रविवार की रात ये बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि जो घटना घटी है वो नहीं होनी चाहिए थी। दो बच्चों के बीच लड़ाई है और एक नौजवान की हत्या हो गई। जो शिकायतें मिली हैं उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। प्रशासन ने स्थिति पर पूरी नजर रख रखी है। उन्होंने कहा कि अभी सभी लोगों से मैं अपील करता हूं कि सभी शांति बनाए रखें। कानून अपना काम करेगा, जो भी आरोपी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विश्व हिंदू परिषद के बंद को बीजेपी का है समर्थन

इस बीच सोमवार को विश्व हिंदू परिषद के सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का आह्वान किया है और प्रदेश के विपक्षी दल बीजेपी ने इस बंद का समर्थन किया है। प्रदेश की राजधानी में सुबह से ही बसों में तोड़फोड़ की घटनाएं हो रही हैं। रायपुर बस स्टैंड में विहिप कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने बसों में तोड़- फोड़ की। विहिप के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में बस स्टैंड बंद कराने पहुंचे हैं। पुलिस बल तैनात हैं।

यह भी पढ़ें : लोगों को नशे से छुटकारा दिलाने छत्तीसगढ़ पुलिस की अनोखी पहल, निजात अभियान से जुड़े बॉलीवुड के कई सितारे

प्रदेश में अन्य जगहों से भी बंद की खबरें आ रही हैं। रायपुर में बड़ी संख्या में विहिप के कार्यकर्ता जय स्तंभ चौक और शास्त्री बाजार में जुटे हैं। पुलिस बल तैनात है और स्थिति पर नजर रखे हुए है। अभी कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है।

Related Articles

Back to top button