कल जीत के बाद BJP ने अपने विधायकों को बुलाया रायपुर, पढ़ें पूरी खबर

Chhattisgarh BJP on Counting: छत्तीसगढ़ के सभी 90 विधानसभा सीटों पर कल यानी 3 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। इसे लेकर छत्तीसगढ़ BJP ने कल शाम को अपने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को जीत का प्रमाण पत्र लेकर रायपुर बुलाया है, जहां उनकी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और दूसरे वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक होगी, जिसमें चुनाव के नतीजों को ध्यान में रखते हुए आगे की रणनीति बनेगी।

BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि भाजपा को बहुमत मिलेगी इसे लेकर हम आश्वस्त है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। इसे लेकर हमें जो तैयारी करनी है उसमें हम लगे हुए हैं। वहीं पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि विधायकों को जीत के बाद रायपुर बुलाया गया है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी मनसुख मंडाविया आ रहे हैं, जो तय करेंगे कि आगे क्या और कैसे करना है। (Chhattisgarh BJP on Counting)

वही मतगणना से पहले नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि जो एग्जिट पोल आया है, वो एग्जैक्ट पोल नहीं है। आंकलन और अनुमान है। 2018 में एग्जिट पोल आया था, उसमें BJP के 40 से 45 सीटें आने की संभावना जताई गई थी, लेकिन हमें कहां उम्मीद थी कि हम इतने नीचे आ जाएंगे। प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। चुनाव परिणाम आने पर सभी चीजें साफ हो जाएंगी। (Chhattisgarh BJP on Counting)

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में स्पष्ट बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। इसमें कोई संसय नहीं है। मतगणना के बाद प्रत्याशियों को सर्टिफिकेट लेकर रायपुर पहुंचने के चर्चाओं पर कहा कि ये कल की परिस्थितियों के ऊपर निर्भर है। प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी चुनाव परिणाम आने के बाद दिशा-निर्देश जारी करेंगे। इस पर अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। (Chhattisgarh BJP on Counting)

Related Articles

Back to top button