छत्तीसगढ़ में जीत को लेकर कांग्रेस आश्वस्त, किया रिकॉर्ड जीत का दावा

Chhattisgarh Congress on Counting: छत्तीसगढ़ में कल यानी 3 दिसंबर को सभी 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना होगी, जिसे लेकर PCC चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव हार रही है। इसलिए BJP में कोर कमेटी की बैठक नहीं हो रही है। हम छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह तैयार है। विधायकों को शिफ्ट करने को लेकर कहा कि ये कर्नाटक और मध्यप्रदेश नहीं छत्तीसगढ़ है। हमारे विधायक कहीं नहीं जाने वाले हैं। 

बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की कोई चाल कामयाब नहीं होगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। वहीं कांग्रेस घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष और कवर्धा प्रत्याशी मोहम्मद अकबर से रिकॉर्ड जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। साथ ही 75 से ज्यादा सीटों के साथ फिर सरकार बनाएगी। (Chhattisgarh Congress on Counting)

मतगणना को लेकर कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि मतगणना की पेटी से प्रत्याशियों की किस्मत खुलेगी। किस्मत उसी की खुलेगी, जिसने जनहित का काम किया है। परिणाम भी उसी के पक्ष में आएंगे। जो छात्र सालभर पढ़ाई कर मेहनत करता है, उसे परिणाम का डर नहीं होता है। छात्रों की तरह ही प्रत्याशियों ने भी मेहनत की है। (Chhattisgarh Congress on Counting)

भाजपा के बड़े नेताओं के छत्तीसगढ़ दौरे पर विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि वे चुनाव परिणाम को लेकर छत्तीसगढ़ आएंगे। क्या घोटाला करना है वे इस बात में लगे हैं। सर्वे बता रही है कि कांग्रेस को बढ़त मिलेगी। बीजेपी को बहुमत नहीं मिलती है तो वे दूसरे पार्टी के लोगों को अपनी तरफ करने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। लोग समझदार हैं। (Chhattisgarh Congress on Counting)

वहीं मतगणना से पहले कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने अपने निवास में सुंदरकांड का आयोजन किया। साथ ही कहा कि हम छत्तीसगढ़ में फिर सरकार बनाने जा रहे हैं। मंत्री भगत ने क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्रवासियों का प्यार हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि वे किसी भी शुभ कार्य से पहले इसी तरह पूजा-पाठ का आयोजन करते हैं। बता दें कि कल सरगुजा जिले के तीनों विधानसभा सीटों पर मतगणना होगी। (Chhattisgarh Congress on Counting)

Related Articles

Back to top button