छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री ने किया कहानी संग्रह विशिष्ट पराग का विमोचन

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज शाम यहां अपने निवास कार्यालय में कोमल पुरोहित धनेसर के कहानी संग्रह विशिष्ट पराग का विमोचन किया। पत्रिका अखबार के भिलाई संस्करण में बतौर डिप्टी न्यूज़ एडिटर कार्यरत सुश्री कोमल पुरोहित धनेसर ने मुख्यमंत्री बघेल को बताया कि उन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत बस्तर से की थी। उस दौरान उन्हें छत्तीसगढ़ में पदस्थ पैरामिलिट्री बल के जवानों के जीवन को करीब से देखने का मौका मिला। उन्होंने इस किताब में संकलित 11 कहानियों के माध्यम से पैरामिलिट्री बल के पराक्रमी अधिकारियों और जवानों के जीवन के उन अनछुए पहलुओं को सामने लाने का प्रयास किया है, जो आम तौर पर लोगों के सामने नहीं आ पाते। उन्होंने बताया कि डिप्टी कमांडेंट चिकित्सा अधिकारी डॉ तारकेश्वर नाथ उनके सह लेखक हैं।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : वार्ड के कांग्रेस पार्षद ने नही करवाई सफाई, समस्या से जूझ रहे रहवासियों के बोलने पर यूवाओं ने ही करवा दी सफाई

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोमल पुरोहित धनेसर को उनके कहानी संग्रह विशिष्ट पराग के प्रकाशन पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर भिलाई प्रेस क्लब की अध्यक्ष भावना पांडेय, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एसोसिएशन दुर्ग के महासचिव हितेश शर्मा, सुश्री शाहीन खान, संगीता मिश्रा, प्रज्ञा अवतार साहू सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button