Chhattisgarh News : सड़क दुर्घटना में कांग्रेस विधायक के पुत्र समेत तीन की मौत, मुख्यमंत्री ने दु:ख व्यक्त किया

Whatsaap Strip

रायपुर । छत्तीसगढ़ 

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाखार पेट्रोल पंप के पास देर रात कार और रायल बस की भिड़ंत में कांग्रेस विधायक के पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तानाखार गांव के करीब देर रात कार और बस के बीच हुई टक्कर में कार सवार मरवाही क्षेत्र के कांग्रेस विधायक के पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार सभी लोग छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल में कार्यरत थे, घटना के बाद से बस चालक फरार हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी, थाना प्रभारी नवीन देवांगन व बांगों पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरू कराया। कार बस में जाकर फंस गई थी इस वजह से तीनों शव को गैस कटर के जरिए निकाला गया। इस दर्दनाक घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मरवाही विधायक केके ध्रुव कटघोरा पहुंच गए हैं और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल के बांगो विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता और मरवाही विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक कृष्ण कुमार ध्रुव का पुत्र प्रवीण कुमार ध्रुव (32 वर्ष) अपने सहयोगी अधिकारी कुशल कुमार कंवर (32 वर्ष) तथा कर्मचारी शंकर सिंह पोर्ते (28 वर्ष) के साथ बिंझरा गांव गये थे।

उन्होंने बताया कि वापसी में जब वह तानाखार गांव के करीब पहुंचे तब उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही बस से टकरा गई और इस घटना में कार सवार तीनों की मौके पर मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शवों को अस्पताल पहुंचाया गया। सभी शव कार में फंस गए थे और कार को कटर से काटने के बाद शवों को बाहर निकाला गया। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से बस चालक फरार है तथा पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री ने दु:ख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल रात कोरबा जिले के कटघोरा के समीप हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मृतकों में शामिल प्रवीण धु्रव मरवाही विधायक के. के. ध्रुव के सुपुत्र हैं। मुख्यमंत्री ने इस सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति और उनके परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

Related Articles