LokSabha Election 2024 से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, मिलिंद देवड़ा ने दिया इस्तीफा

LokSabha Election 2024 : मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है. मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्तीफा दे दिया है. राहुल गांधी की न्‍याय यात्रा से पहले कांग्रेस के लिए मिलिंद देवड़ा का इस्‍तीफा एक बड़ा झटका माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें:- उड़ने के लिए पूरा आसमान खुला है, खुद को सीमाओं में न बांधे बच्चे: डिप्टी CM अरुण साव

हालांकि, मिलिंद देवड़ा के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें पिछले काफी समय से चल रही थी, आज आखिरकार उन्‍होंने इसकी घोषणा कर दी है. बता दें कि मिलिंद देवड़ा एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने जा रहे हैं. अपने इस्तीफे के बाद मिलिंद देवड़ा ने कहा कि मैं अब विकास के मार्ग पर जा रहा हूं. 

मिलिंद देवड़ा ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा, “आज मेरी राजनीतिक यात्रा के एक महत्वपूर्ण अध्याय का समापन हो गया. मैंने @INCIndia की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है, पार्टी के साथ मेरे परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता ख़त्म. मैं वर्षों से उनके अटूट समर्थन के लिए सभी नेताओं, सहकर्मियों और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं. (LokSabha Election 2024)

महाराष्‍ट्र की सियासत में मिलिंद देवड़ा के इस्‍तीफे का बड़ा प्रभाव देखने को मिल सकता है. बता दें कि मिलिंद अपने समर्थकों के साथ एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल होने जा रहे हैं. मिलिंद आज भी एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर सकते हैं. दरअसल, ये पूरा मामला ‘दक्षिण मुंबई सीट’ के इर्दगिर्द घूमता नजर आ रहा है. (LokSabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button