CG News : तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा, परिजनों का रो-रो बुरा हाल

CG News : छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में दुखद घटना घटी है. तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है. देर शाम जब बच्चे अपने घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन शुरू की गई. इस दौरान दोनों का शव तालाब में बरामद हुआ. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. यह मामला दशरंगपुर चौकी का है.

यह भी पढ़े :- लापरवाही की इंतहा! टॉर्च जलाकर की महिला की डिलीवरी, जच्चा-बच्चा की हुई मौत

मिली जानकारी अनुसार घटना गुरुवार रात की है। गांव के बाहर एक पुराने तालाब में मुरुम के लिए गड्ढा खोदा गया था जिसमें पानी भर गया। गुरुवार देर शाम को गांव के रितेश पिता राधेश्याम साहू (12) व दुर्गेंद्र पिता संतराम चंद्रकार (12) दोनों निवासी ग्राम दशरंगपुर नहाने गए थे। इसके बाद दोनों वापस नहीं लौटे। जब दोनों बच्चे अपने घर नहीं पहुंचे तो इनकी खोजबीन शुरू हुई। (CG News)

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस की आत्मा पूरी तरह वोटबैंक की राजनीति में फंसी: PM नरेंद्र मोदी

इस दौरान गांव के कुछ लोगों से पता चला कि दोनों बच्चों को तालाब की ओर जाते देखा गया। इसके बाद सभी तालाब पहुंचे तो बच्चों के कपड़े दिखे। इसके बाद मुरुम के लिए खोदे गए गड्ढे में तलाश शुरू की गई। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद रात 11:30 बजे दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो गई थी। फिलहाल इस मामले में दशरंगपुर पुलिस चौकी ने जांच शुरू कर दी है। (CG News)

Related Articles

Back to top button