सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता अनुपम भार्गव की मौत

Death of Chhattisgarhi Film Artist : बीती रात हुए सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार की मौत हो गई। छतीसगढ़ी फिल्म कलाकार अनुपम भार्गव अपनी पत्नी के साथ रायपुर से अपने गृह नगर बिलासपुर आ रहे थे। इसी दौरान रात तकरीबन 9 बजे सरगांव के पास उनकी कार को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। ट्रेलर की टक्कर से ड्राइवर साइड की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार चला रहे अनुपम की मौके पर ही मौत हो गई। वही उनकी पत्नी निकिता जायसवाल गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना सरगांव थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़े :- Asian Games 2023: ऐश्वर्य, स्वप्निल और अखिल ने लहराया परचम, भारत ने जीता गोल्ड, विश्व रिकॉर्ड तोड़ा

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकार अनुपम भार्गव  (Death of Chhattisgarhi Film Artist) अपनी पत्नी निकिता जायसवाल के साथ सेंट्रो कार क्रमांक सीजी 10 s 3914 में रायपुर से अपने गृहनगर बिलासपुर आ रहे थे। सरगांव के पास उनकी कार को एक ट्रेलर ने ठोकर मार दी। बताया जा रहा है कि ट्रेलर व कार एक दूसरे को ओवरटेक कर रही थी। इसी दौरान अभिनेता की कार ट्रेलर की चपेट में आ गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि ड्राइवर साइड के कार के परखच्चे उड़ गए।

कार में बैठे अनुपम व उनकी पत्नी निकिता घायल हो गई। राहगीरों की सूचना पर संजीवनी 108 एंबुलेंस ने आकर दोनों को सिम्स ले जाकर भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत अनुपम भार्गव को मृत घोषित कर दिया। वही उनकी पत्नी निकिता के गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अपोलो अस्पताल रेफर किया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

आरजे से शुरुआत, छत्तीसगढ़ी फिल्मों से बनाई पहचान

7 दिसंबर 1987 को बिलासपुर में जन्मे अनुपम ने कॅरियर की शुरुआत लोकल टीवी चैनल से की। बाद में आरजे बने। 2008 से 2016 तक आरजे का काम करने के बाद वे छत्तीसगढ़ी फिल्मों में बतौर अभिनेता और फिल्म निर्देशक काम करने लगे। 2016 में फिल्म मिशन 36 गढ़ से निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की। वे सतीश जैन को अपनी प्रेरणा मानते थे। उनकी फिल्में प्रदेश में काफी पसंद की जाती थी।

तीन ठन भोकवा चर्चित रही, सीक्वल भी बना

2017 में उन्होंने एक और फिल्म तीन ठन भोकवा बनाई। इस फिल्म में उन्होंने एक छोटा सा किरदार निभाया था। उन्होंने इस फिल्म का सीक्वल तीन ठन भोकवा रिटर्न्स बनाई। सीक्वल में उन्होंने अपने सबसे लोकप्रिय डायलॉग, सरपंच के बेटे का किरदार पेश किया। उनकी यह फिल्म छत्तीसगढ़ के दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही। हाल ही में उन्होंने एक रजनी बनाई, जो एक युवा लड़के के बेरोजगारी से संघर्ष की कहानी है। (Death of Chhattisgarhi Film Artist)

Related Articles

Back to top button