छत्तीसगढ़ का ‘यश’क्रिकेट में रचा इतिहास,नारायणपुर का किया नाम रोशन,लगातार 2 मैचों में जड़ा 2 तिहरा शतक

नारायणपुर : छत्तीसगढ़ का क्रिकेट का एक उभरता सितारा यश कुमार वर्धा ने रिकॉर्ड बनाया है। यश ने छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की डिस्टिक लेवल क्रिकेट प्रतियोगिता में एक मैच में 314 रन नाबाद का रिकॉर्ड बनाया था। 3 दिन बाद अगले मैच में अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 355 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते इतिहास रचा है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : सीमेन्ट कम्पनी पंचायत की एनओसी बगैर कर रहा खनन, कलेक्टर ने दिए कार्रवाई के निर्देश

यशने अपनी पारी में चारों दिशाओं में शॉर्ट खेलें इस पारी में 62 चौके लगाएं और रनिंग बिटवीन द विकेट क्रिकेट को बहुत उच्च स्तर में रखते हुए बहुत से सिंगल और डबल ट्रिपल रन लेकर अपनी पारी को सजाया और संवारा है।

यश को छत्तीसगढ़ और देश के लिए खेलने वाला एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में देखा जा रहा है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के सचिव सिद्धार्थ पाठक ने भी यश को बधाई दी है। साथ ही छत्तीसगढ़ के सीनियर प्लेयर और अंडर-16 u14u/16u/19 के सिलेक्टर्स सभी ने यस से बात कर उसे बधाई दी है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : समावेशी शिक्षा अंतर्गत फिजियो थेरेपी एवं स्पीच थेरेपी से मिल रहा दिव्यांग बच्चों को नया जीवन

नारायणपुर के सभी सभी खेल प्रेमी यश के अंदर भारतीय क्रिकेट का एक बेहतरीन भविष्य तलाश रहे हैं। यश वर्धा का बखूबी साथ निभाते हुए गौरव ने 109 रनों की पारी खेली 1 दिन का खेल खत्म होते ही टीम के स्कोर रिकॉर्ड 582/2 विकेट के नुकसान पर 90 ओवर की समाप्ति पर था दूसरा दिन का खेल बस्तर की बैटिंग के साथ चालू होगा।

Related Articles

Back to top button