CM बघेल ने PM मोदी को लिखा पत्र, ऑनलाइन बेटिंग ऐप्स को लेकर की ये बड़ी मांग

Bhupesh Baghel Letter to PM : मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने आनलाईन बेटिंग के अवैध कारोबार से जुड़े प्लेटफार्म पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा है।

सीएम बघेल ने अपने एक्स हैंडल पर पत्र को पोस्‍ट कर लिखा है, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पत्र लिखकर ऑनलाईन बेटिंग के अवैध कारोबार से जुड़े प्लेटफॉर्म, वेब, ए.पी.के., टेलीग्राम, इंस्टाग्राम, यू.आर.एल. इत्यादि पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाये जाने की मांग की है। (Bhupesh Baghel Letter to PM )

विगत समय में ऑनलाईन बेटिंग, गेमिंग के माध्यम से अवैध जुआ एवं सट्टा कारोबार का देशव्यापी विस्तार हुआ है तथा इसके संचालक एवं स्वामी विदेशों से उक्त अवैध कारोबार का संचालन करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Naxal Attack : छत्तीसगढ़ में आईईडी ब्लास्ट, चपेट में आए दो सीआरपीएफ जवान

भूपेश बघेल ने (Bhupesh Baghel Letter to PM ) लिखा, ‘हाल ही में ऑनलाइन बेटिंग, गेमिंग के माध्यम से अवैध जुआ और सट्टा कारोबार का देशव्यापी विस्तार हुआ है और इसके संचालक और स्वामी विदेशों से उक्त अवैध कारोबार का संचालन करते आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ सरकार और राज्य की पुलिस शुरुआत से ही इस अवैध कारोबार के संबंध में कठोर कार्रवाई करती आ रही है. इस संबंध में कई मामले भी दर्ज किए गए हैं और आरोपियों को पकड़ने में सफलता भी मिली है.’

Related Articles

Back to top button