रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुंचे CM भूपेश बघेल, विधायक का जाना हाल

CM Meet Satyanarayan Sharma: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने इलाज के लिए भर्ती वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल पूछा। साथ ही उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने डॉक्टरों से शर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उन्हें बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें:- बलौदाबाजार में कल मेगा रोजगार मेले का आयोजन, 46 हजार 616 पदों पर होगी भर्ती

बता दें कि कांग्रेस के सीनियर विधायक सत्यनारायण शर्मा को रामकृष्ण केयर अस्पताल  में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी तबीयत अभी ठीक है। उन्हें शुगर लेवल हाई होने की वजह से कुछ परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।
डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वहीं उनकी तबीयत भी अब सामान्य बनी हुई है। सत्यनारायण शर्मा को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।  (CM Meet Satyanarayan Sharma)

मुख्यमंत्री ने दी भारतीय नौसेना दिवस पर बधाई 

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 04 दिसम्बर को भारतीय नौसेना दिवस पर साहस, शौर्य और निष्ठा के प्रतीक जल सीमाओं के प्रहरी भारतीय नौसैनिकों और उनके परिवारों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। CM बघेल ने कहा है कि समुद्री सीमा की रक्षा के साथ नौसैनिकों ने प्राकृतिक आपदाओं और विपरीत परिस्थितियों में आगे बढ़कर देश सेवा की है। भारतीय नौसैनिकों के अदम्य साहस और पराक्रम ने हमेशा हर भारतीय को गौरवान्वित किया है। पूरा देश एक स्वर में सभी भारतीय नौसैनिकों की राष्ट्रसेवा को नमन करता है। (CM Meet Satyanarayan Sharma)

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री बघेल से राज्य के गुरुद्वारों से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से श्री सुखदेव सिंह सिद्धू गुरमीत सिंह, गुरमेल सिंह,  प्रभजोत सिंह,  दविंदर सिंह,  कुलवंत सिंह और  प्रकट सिंह सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे। (CM Meet Satyanarayan Sharma)

Related Articles

Back to top button