रायपुर के बाद बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात करेंगे CM भूपेश, पढ़ें पूरी खबर

CM Yuva Bhent Mulakat: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 1 अगस्त को बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात के लिए मुख्यालय बिलासपुर आने की प्रबल संभावना व्यक्त की गई है। इस कार्यक्रम का आयोजन बहतराई इंडोर स्टेडियम में होगा। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए कलेक्टर सौरभ कुमार और एसपी संतोष कुमार बहतराई इंडोर स्टेडियम पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

यह भी पढ़ें:- विश्व बाघ दिवस: छत्तीसगढ़ की प्रदर्शनी को देशभर के लोगों ने सराहा

कलेक्टर ने तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत के CEO अजय अग्रवाल, नगर निगम के आयुक्त कुणाल दुदावत ,अतिरिक्त जिलाधीश आरए रघुवंशी समेत जिला प्रशासन के तमाम आला अधिकारी बहतराई इंडोर स्टेडियम पहुंचे । संभावना है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर संभाग के 8 जिलों के युवाओं के साथ भेंट मुलाकात के लिए 1 अगस्त को बिलासपुर आ सकते हैं। मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कलेक्टर सौरभ कुमार ने जिला प्रशासन के आला अफसरों की बैठक लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की। (CM Yuva Bhent Mulakat)

उन्होंने कार्यक्रम के लिए कानून व्यवस्था, बैठक व्यवस्था समेत आयोजन संबंधी तमाम इंतजामों को समय पर करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुंगेली, कोरबा,गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जांजगीर-चांपा , सक्ती, रायगढ़, सारंगगढ़-बिलाईगढ़ जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों समेत अन्य सभी युवा 1 अगस्त को बहतराई इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रूबरू हो रहे हैं। युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में बघेल छत्तीसगढ़ के विकास के मुददे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। इस कार्यक्रम में बिलासपुर संभाग के सभी 8 जिलों से युवा यहां हजारों की तादाद में पहुंचेंगे, जिसकी तैयारी जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही है। (CM Yuva Bhent Mulakat)

Related Articles

Back to top button