कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के सिर पर फेंका गया नारियल, अस्पताल में भर्ती, शिव कथा हुई रद्द

Pandit Pradeep Mishra : विश्व विख्यात कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा घायल हो गए हैं. सिर में नारियल लगने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है. इस वजह से उनकी नीमच में होने वाली शिव महापुराण कथा रद्द कर दी गई है. इस बीच पंडित प्रदीप मिश्रा ने वीडियो जारी कर अपने अनुयायियों से कथा के लिए वक्त भी मांगा है. उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह ठीक होने के बाद कथा जरूर करेंगे. बता दें, चोटिल होने के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा का इलाज तीन दिन इंदौर के निजी अस्पताल में चला था.

यह भी पढ़ें:- अपनों से घिरे पूर्व CM भूपेश बघेल, कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने चुनाव आयोग में की शिकायत

गौरतलब है कि यह घटना 29 मार्च को सीहोर के आष्टा में घटी थी. पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) उस वक्त महादेव की होली खेलने भक्तों के बीच पहुंचे थे. इस दौरान किसी अनुयायी ने भीड़ में से नारियल चढ़ाने के लिए फेंका था. ये नारियल पंडित मिश्रा के सिर में लगा. नारियल सिर पर लगने से उन्हें चक्कर आ गए थे. इसके बाद उन्होंने अपने पारिवारिक डॉक्टर की सलाह ली. डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए इंदौर जाने को कहा. इसके बाद वे इंदौर के सिटी केयर अस्पताल में तीन दिन भर्ती रहे. डॉक्टरों ने सीटी स्कैन के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया. अब उन्हें कुछ दिन आराम की सलाह दी गई है.

बता दें, पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा का भव्य आयोजन नीमच के मनासा में होना था. इसके मद्देनजर पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) कुछ देर के लिए मंच पर आए. वे कुछ देर श्रद्धालुओं से रूबरू हुए और फिर चले गए. उन्होंने मंच से कहा स्वास्थ्य कारणों के चलते कथा रद्द करनी पड़ रही है. वे मनासा में अगले वर्ष इसी तारीख पर भव्य कथा का आयोजन करेंगे.

Related Articles

Back to top button