अब तुझे ठोकना है, बच सके तो बच, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जेलर को धमकी

Banda Jail superintendent : माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के कुछ ही घंटे बाद मंडल कारागार के वरिष्ठ जेल अधीक्षक को उनके सीयूजी नंबर पर जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले ने बेसिक फोन का इस्तेमाल किया है। करीब 14 सेकेंड की बातचीत में धमकाने वाले शख्स ने स्पष्ट कहा है कि अब तुझे ठोकना है। बच सके तो बच। फिलहाल जेल अधीक्षक की तहरीर पर शहर कोतवाली में नंबर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मंडल कारागार (Banda Jail superintendent) में करीब तीन साल तक बंद रहे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। 28 मार्च की रात 10.30 बजे माफिया मुख्तार अंसारी की मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके कुछ घंटों बाद यानि रात 1.37 बजे वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा के सीयूजी नंबर 9454418281 पर 0135-261349 किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया।

यह भी पढ़ें:- अपनों से घिरे पूर्व CM भूपेश बघेल, कांग्रेस नेता अरुण सिसोदिया ने चुनाव आयोग में की शिकायत

फोन करने वाले ने 14 सेंकेड की वाइस में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने मामले से पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को अवगत कराया। इसके बाद शहर कोतवाली में अधीक्षक की ओर से तहरीर दी गई। कयास लगाया जा रहा है कि जेल अधीक्षक को यह धमकी माफिया मुख्तार अंसारी के किसी समर्थक या गुर्गे ने दी है।

माफिया ने जेल में रहते समय पेशी के दौरान शिकायत की थी कि उसे खाने में धीमा जहर दिया जा रहा है। इसके बाद कोर्ट ने जांच के आदेश दिए थे। जांच पूरी हो पाती की माफिया की दिल का दौरा पड़ने से रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में मौत हो गई। उधर, अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि धमकी दिए जाने वाले नंबर की जांच कराई जा रही है।

अभी नंबर ट्रेस नहीं हो सका है। पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जा रही है। कोतवाली प्रभारी अनूप दुबे का कहना है कि जेल अधीक्षक की तहरीर पर धमकाने वाले नंबर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस और साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले का पता लगाया जाएगा। (Banda Jail superintendent)

Related Articles

Back to top button