कंपनी की CEO ने अपने बेटे की हत्या, बैग में शव भरकर भागते वक्त गिरफ्तार

Goa Murder Case: बेंगलुरु में एक मां ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। महिला ने अपने बेटे को गोवा में मारा और उसकी लाश को बैग में भर कर कर्नाटक लेकर आयी।आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप की सीईओ सुचना सेठ को सोमवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में अपने बेटे के शव को एक बैग में ले जाते समय गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना तब सामने आई जब उसने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक अपार्टमेंट में अपने 4 साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या कर दी।

गोवा पुलिस (Goa Murder Case) के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपने 4 साल के बेटे की हत्या कर दी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बच्चे से मिले। इस जोड़े की शादी 2010 में हुई थी और उनके बेटे का जन्म 2019 में हुआ था। हालांकि, 2020 में विवाद के बाद जोड़े का तलाक हो गया। अदालत ने आदेश दिया कि पिता अपने बेटे से रविवार को मिल सकता है। चूँकि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति बच्चे से मिले, इसलिए उसने उत्तरी गोवा के होटल के कमरे में अपने 4 साल के बेटे को मारने की योजना बनाई।

यह भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, ऑनलाइन गेमिंग कंपनियों को लेकर मांगा जवाबa

बेंगलुरु स्थित एआई स्टार्टअप की 39 वर्षीय सीईओ को गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी सुचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से उस समय पकड़ा गया जब वह अपने बेटे के शव को एक बैग में भरकर कैब में भागने की कोशिश कर रही थी। पुलिस के अनुसार, हालांकि हत्या का सटीक कारण अभी तक स्थापित नहीं हुआ है, प्रारंभिक पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने अपने पति के साथ ‘अलगावपूर्ण संबंध’ को एक कारण बताया। उन्होंने कहा कि महिला ने शनिवार को अपने बेटे के साथ उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक लक्जरी अपार्टमेंट में चेक-इन किया था और सोमवार सुबह चेक आउट किया था।

एक अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी तब हुई जब हाउस-कीपिंग स्टाफ का एक कर्मचारी सोमवार को अपार्टमेंट की सफाई करने गया और उसने कुछ खून के धब्बे देखे। होटल प्रबंधन ने गोवा पुलिस से संपर्क किया और कैलंगुट पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची।

जांचकर्ता ने कहा “सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा करते समय, यह देखा गया कि आरोपी अपने बेटे के बिना होटल से निकला था और एक बैग ले जा रहा था। जांच के दौरान, होटल के कर्मचारियों ने कहा कि महिला ने रिसेप्शनिस्ट से उसे बेंगलुरु ले जाने के लिए कैब की व्यवस्था करने के लिए कहा था। होटल के कर्मचारियों ने उसे फ्लाइट लेने की सलाह दी थी, क्योंकि कैब महंगी होगी, लेकिन आरोपी ने कैब लेने पर जोर दिया। गोवा पुलिस ने कैब ड्राइवर से संपर्क किया और आरोपी से फोन पर बात कर उसके बेटे के बारे में पूछताछ की।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा “कॉल पर, उसने दावा किया कि उसका बेटा गोवा के फतोर्दा में एक दोस्त के साथ था। उसके जवाबों को गोलमोल और संदिग्ध पाते हुए, पुलिस ने ड्राइवर को कैब को कर्नाटक के नजदीकी पुलिस स्टेशन में ले जाने के लिए कहा। कर्नाटक के चित्रदुर्ग के पुलिस स्टेशन में पुलिस को उसके बैग में लड़के का शव मिला और उसे हिरासत में ले लिया। (Goa Murder Case)

Related Articles

Back to top button