चुनाव में कांग्रेस ने मानी हार, खुद को छोड़ा भाग्य भरोसे: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi MP Rally : मध्य प्रदेश के बैतूल में रैली के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव है मध्य प्रदेश के विकास को डबल इंजन रफ्तार देने और कांग्रेस के लूट और भ्रष्टाचार को फिर कभी मध्य प्रदेश की तिजोरी पर हाथ न लगाने देने का चुनाव है। उन्होंने कांग्रेस पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस का पंजा बस छीनना और लूटना ही जानता है। आपका तो अनुभव है, जहां जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई है।

यह भी पढ़ें:- निर्माणाधीन टनल धंसने से 40 मजदूर अंदर फंसे, जांच के लिए 6 सदस्यीय विशेषज्ञ समिति का गठन

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मान लिया है कि मोदी की गारंटी के सामने कांग्रेस के झूठे वादे एक पल भी नहीं टिक सकते। मोदी की गारंटी का मतलब है- गारंटी पूरा होने की गारंटी। उन्होंने कहा कि मैं मूलतः पार्टी के संगठन का कार्यकर्ता रहा हूं। कितना ही बड़ा नेता क्यों न आता हो, लेकिन सुबह 11 बजे चुनाव की सभा करना लोहे के चने चबाने जैसा काम होता है।लेकिन आपने तो कमाल ही कर दिया है। आपके इतने प्यार, इतने आशीर्वाद को मैं नमन करता हूं। मैं कार्यकर्ताओं का भी अभिनंदन करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा, जैसे-जैसे 17 नवम्बर की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे कांग्रेस नेताओं के दावे की पोल खुलती जा रही है। कांग्रेस ने खुद को भाग्य के भरोसे छोड़ दिया है… अब साधू-संतों के पास जा रहे हैं कि, कहीं कुछ नसीब खुल जाए। कुछ पुराने नेता तो घर पर ही बैठ गए हैं।

इन्हे पता चल गया है कि, मोदी की गारंटी के सामने इनके झूठे वादे नहीं टिकेंगे। ये कांग्रेस नेता छत पर चढ़कर चिल्ला रहे थे, धारा 370 नहीं हटेगी, तीन तलाक नहीं ख़त्म होगा, राम मंदिर की तारीख पूछा करते थे, करतारपुर कॉरिडोर पर भी सवाल उठाया करते थे। इन्हे पता नहीं है मोदी किसा मिट्टी का बना है। ये मोदी नर्मदा का पानी पी-पी कर बड़ा हुआ है। जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं।  (PM Modi MP Rally)

पीएम मोदी ने कहा, मध्यप्रदेश में मेरी चुनावी जनसभा का अंतिम दौर है। कल शाम को चुनाव प्रचार ख़त्म हो जाएगा। जनजातीय गौरव दिवस मनाने के लिए मैं झारखंड में रहूंगा। इस तरह ये मेरे चुनावी प्रचार का अंतिम दिन है।  (PM Modi MP Rally)

Related Articles

Back to top button