Congress Bhawan Raipur : राजधानी में बदमाशों का आतंक जारी, कांग्रेस भवन के कर्मचारी पर किया चाकू से हमला

Congress Bhawan Raipur : राजधानी रायपुर में पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी चाकूबाजी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर के बोरियाखुर्द इलाके में फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है. बदमाश ने राजीव भवन में कार्यरत (Congress Bhawan Raipur) धनंजय मिश्रा पर चाकू से हमला किया है.

धनंजय देर रात अपने बेटे अभिषेक का विवाद सुलझाने पहुंचे थे. तभी उन पर चाकू से वार कर दिया गया. पुलिस ने मामले में आरोपी तिलक पर एफआईआर दर्ज किया. इसके बाद पुलिस तड़के सुबह आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है, धनंजय मिश्रा अपने बेटे का विवाद सुलझाने के लिए बोरियाखुर्द गए हुए थे. उनके बेटे से बदमाश तिलक पटेल 50 हजार की मांग कर रहा था. इनकार करने पर बदमाश ने धनंजय मिश्रा के जांघ पर चाकू से हमला कर दिया. उसके बाद मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ पीड़ित ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी तिलक पटेल के खिलाफ अपराध मामला दर्ज जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें- Ukraine Crisis : भारतीयों को निकालने के लिए 4 मंत्री यूक्रेन के पड़ोसी देश होंगे रवाना

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कर्मचारी के रूप में पदस्थ धनंजय मिश्रा एनएसयूआई प्रदेश सचिव अरुणेश मिश्रा के सगे चाचा हैं. जैसे ही घटना की जानकारी अरुणेश को हुई तो वे अपने समर्थकों के साथ देर रात ही थाने पहुंच गए. इसके बाद धीरे-धीरे समर्थकों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद सीएसपी राजेश चौधरी को मोर्चा संभालना पड़ा.

Related Articles

Back to top button