देश में फिर कोरोना की दस्तक! केरल में हाहाकार, 3 लोगों की मौत…292 नए मामले

Kerala Corona : केरल में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 292 नए मामले सामने आए तथा तीन लोगों की जान चली गई. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी. मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, बुधवार को सुबह आठ बजे तक देश भर में कोविड-19 के कुल 341 मामले सामने आए, जिसमें से 292 मामले केरल से हैं. मंत्रालय के मुताबिक, राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 2,041 हो गई है.

केरल (Kerala Corona) में बीते 24 घंटे के दौरान कोविड-19 से तीन मरीज की मौत हुई. इसी के साथ बीते तीन साल में कोरोना वायरस के संक्रमण से राज्य में मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 72,056 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, गत 24 घंटे के दौरान 224 मरीज संक्रमण मुक्त हुए या राज्य से बाहर गए, जिन्हें मिलाकर अबतक कुल 68,37,203 मरीज संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

यह भी पढ़े :- राज्यपाल के अंग्रेजी में अभिभाषण पढ़ने पर भूपेश बघेल ने जताई आपत्ति , कल होगी अनुपूरक बजट पर चर्चा

राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने मंगलवार को कहा कि केरल (Kerala Corona) में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बावजूद चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि राज्य वायरस से निपटने के लिए अच्छी तरह से तैयार है. मंत्री ने यह भी कहा था कि कोविड संक्रमितों के लिए विशेष सुविधाएं प्रदान करने और अस्पतालों में पृथक वार्ड, कमरे, ऑक्सीजन बेड, आईसीयू बेड और वेंटिलेटर की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button