कार और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 7 लोगों की मौत

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सीकर के लक्ष्मणगढ़ इलाके का है, जहां एक कार डिवाइडर को पार करके सड़क के दूसरी तरफ चल रही बोलेरो से जा टकराई। हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों समेत 7 लोगों की मौत हो गई है। 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक महिला की इलाज के लिए सीकर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं एक महिला की जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे 52 पर हुआ। हादसे में दोनों गाड़ियां पूरी तरह से चकनाचूर हो गई और उनमें शव बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में फिर महसूस हुए भूकंप के झटके, 3 हफ्ते में दूसरी बार हिली धरती

घायल महिपाल गुर्जर ने बताया कि वह लक्ष्मणगढ़ से सीकर लौट रहे थे। महिपाल ड्राइवर सीट के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान अचानक डिवाइडर के बीच लगे पौधों के बीच से एक गाड़ी आई, जो सीधे उनकी गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे का मंजर उसे ठीक से याद नहीं, लेकिन उसने बताया कि घटना के बाद वह देर तक गाड़ी में ही फंसा रहा। उसने निकलने की कोशिश भी की, लेकिन सफल नहीं हुआ। इसके बाद वहां मौजूद दूसरे लोगों ने ही उसे बाहर निकाला। उसके आंखों के सामने कई बार अंधेरा सा छाया। सीकर हॉस्पिटल आने के बाद उसे पूरी तरह से होश आया है। (Rajasthan Road Accident)

देश में रोजाना सामने आ रहे सड़क हादसे

पुलिस के मुताबिक बोलेरो गाड़ी लक्ष्मणगढ़ से सीकर की तरफ आ रही थी। जबकि दूसरी कार सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी। बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर पार करते हुए सड़क के दूसरी तरफ आ गई थी। ऐसे में वह बोलेरो से भिड़ गई और ये हादसा हुआ। वहीं सीकर से सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने घायलों से मुलाकात की। साथ ही कहा कि घायलों के इलाज में राज्य सरकार किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने देगी। बता दें कि देश में सड़क हादसों के ग्राफ में तेजी से इजाफा हुआ है। रोजाना सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है। (Rajasthan Road Accident)

Related Articles

Back to top button