CG Politics: आज मुख्यमंत्री मिलेगा छत्तीसगढ़ को, विधायक अजय चंद्राकर ने किया ये ट्वीट

CG Politics: छत्तीसगढ़ को मुख्यमंत्री मिल जाएगा। बीजेपी के विधायक अजय चंद्राकर ने अपने X पोस्ट में लिखा, आज तीन करोड़ छत्तीसगढ़वासियों के सपनों को साकार करने वाली सरकार बनेगी… सभी को नमन… प्रणाम।

बता दें कि बीजेपी ऑब्ज़र्वर सर्वानंद सोनवाल और अर्जुन मुंडा पहुंच रहे है. ये सभी नेता बीजेपी विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे।सूत्रों के मुताबिक आज दोपहर होने वाली इस बैठक में पर्यवेक्षक अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल, दुष्यंत गौतम के साथ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, नितिन नवीन भी मौजूद रहेंगे। (CG Politics)

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले 300 करोड़, BJP ने चौतरफा घेरा

2023 विस चुनाव में छत्तीसगढ़ में बीजेपी 54 सीटें जीत कर बहुमत में सत्ता में वापस लौट आई है। चुनाव परिणाम के बाद अब CM चेहरे के नाम को लेकर राजनीतिक गलियारे चर्चाओं से गुलजार हैं। 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री का इंतजार अब खत्म होने वाला है। विधायक दल की बैठक में शामिल होने के लिए BJP प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन शनिवार रात को ही रायपुर पहुंच चुके हैं। विधायक दल की बैठक के बाद शाम तक मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो सकता है। ओम माथुर ने कहा कि पर्यवेक्षकों के फैसले का इंतजार है। नाम चौंकाने वाला ही आएगा। बता दें कि बीजेपी विधायक दल की बैठक आज दोपहर 12 बजे होगी। सरगुजा संभाग के बीजेपी प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कहा कि 6 दिन जिसका इंतजार था वह आज पूरा हुआ है। तीनों पर्यवेक्षक आ गए हैं। हमें विश्वास है कि आज विधायक दल की बैठक में हमारा मुख्यमंत्री चुन लिया जाएगा। (CG Politics)

Related Articles

Back to top button