ओटीटी पर रिलीज हुई अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम 2, यहां देख सकेंगे फ्री

Drishyam 2 OTT : वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का रिकार्ड्स बनाने वाली अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। जिस पल का सबको बेसब्री से इंतजार था, वो घड़ी अब आ चुकी है। फिल्म को घर बैठे फ्री में देखने का सपना आज सच हो रहा है। यहां आपको बताएंगे कि आप कहां पर ‘दृश्यम 2’ को फ्री में देख सकते है। 

यह भी पढ़ें : Budget Session 2023 : 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, 1 फरवरी को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट

Drishyam 2 OTT : प्राइम वीडियो ने दी जानकारी

आपको बता दें कि निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2’ 13 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है। ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई हैं। पहले स्टारर ‘दृश्यम 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रेंट सर्विस में रिलीज किया गया था। लेकिन अब इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर ही ‘दृश्यम 2’ की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग फ्री में कर दी गई है। इस बात की जानकारी प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का प्रोमो शेयर कर के दी है।

Drishyam 2 OTT : फ्री में देखिए दृश्यम-2

अगर आपके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) का सब्सक्रिप्शन है तो आप भी फिल्म ‘दृश्यम 2’ को ऑनलाइन पर देख सकते हैं। अजय देवगन की इस शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का मजा घर बैठे आसानी से उठा सकते हैं।

बॉक्स ऑफिस बज चुका है डंका

साल 2022, 18 नवंबर को रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म सफलता के कई मुकाम हासिल कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर भी ‘दृश्यम 2’ ने 300 करोड़ की कमाई करके हिंदी की तिसरी फिल्म बनी।

यह भी पढ़ें : Vivah Muhurat 2023 : 15 जनवरी से शुरू होंगे मांगलिक कार्य, इस साल शादी विवाह के लिए 59 मुहूर्त

शानदार कहानी के दम पर ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन किया है। (Prime Video) अब देखना यह है कि फिल्म ‘दृश्यम 2‘ ओटीटी पर क्या धमाल मचाती है।

हालांकि कई वेबसाइट्स ऐसी भी है जो फिल्मों की रिलीज के बाद इन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है। ताकि यूजर्स आए और सिनेमाघरों में पैसा देने की जगह उनकी वेबसाइट पर फ्री में फिल्म देखें।

Related Articles

Back to top button