पाकिस्तान में सब चाहते हैं मोदी चुनाव हारें, फवाद ने राहुल गांधी और ममता को दी शुभकामनाएं

Fawad Chaudhary Anti-Modi comment : लोकसभा चुनाव भारत में हो रहे हैं और पेट में दर्द पाकिस्तान को उठ रहा है. आतंकवाद को पालने-पोसने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की हार की दुआ की है. पाकिस्तान में सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, सभी चाहते हैं कि भाजपा किसी तरह हार जाए. पाकिस्तानी अब खुलकर बोलने लगे हैं.

एक ओर पाकिस्तानी जहां राहुल-अरविंद और ममता के लिए मीठे बोल बोल रहे हैं, वहीं भाजपा और आरएसएस के लिए जहर उगल रहे हैं. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के लिए पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने अपना समर्थन व्यक्त किया है. यही वजह है कि पीएम मोदी ने कहा कि यह जांच का विषय है. अब इस पर खुद पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि पीएम मोदी की शिकस्त जरूरी है.

यह भी पढ़े :- युवक बना हैवान, सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, पढ़े पूरी खबर

पाकिस्तान की इमरान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने कहा कि (Fawad Chaudhary Anti-Modi comment ) नरेंद्र मोदी और उनकी जो कट्टरपंथी सोच है, उसकी शिकस्त बहुत जरूरी है.’ इसके साथ ही फवाद चौधरी ने राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी को लोकसभा चुनाव में जीत की शुभकामनाएं भी दे डाली. पाकिस्तानी फवाद चौधरी ने कहा, ‘कश्मीर या हिंदुस्तान के बाकी मुसलमान हों, इस वक्त कट्टरपंथी विचारधारा का सामना कर रहे हैं, जिस प्रकार के बाकी अल्पसंख्यक जुल्म सह रहे हैं.

यह बहुत जरूरी है नरेंद्र मोदी चुनाव में शिकस्त खाएं और पाकिस्तान में हर शख्स यही चाहता है कि वह शिकस्त जरूर खाएं. हिंदुस्तान और पाकिस्तान के ताल्लुकात तभी बेहतर हो सकते हैं, जब उग्रवाद कम होगा. पाकिस्तान में हिंदुस्तान को लेकर नफरत नहीं है. लेकिन, वहां पर आरएसएस और भाजपा का अलायंस है. वो पाकिस्तान को लेकर नफरत पैदा कर रहा है, मुसलमानों को लेकर नफरत पैदा कर रहा है और हमारा यह फर्ज है कि इस विचारधारा के लोगों को शिकस्त दें।

फवाद चौधरी ने आगे कहा, ‘मैं समझता हूं कि भारत के वोटर बेवकूफ नहीं हैं. इसमें इंडियन वोटर का फायदा है, पाकिस्तान से ताल्लुकात बेहतर हों और हिंदुस्तान एक प्रोग्रेसिव मुल्क के तौर पर आगे बढ़े. इसके लिए नरेंद्र मोदी और उनकी जो कट्टरपंथी सोच है, उसकी शिकस्त होना बहुत जरूरी है. जो भी उनको हराएगा चाहे वो राहुल हों, केजरीवाल हों या ममता बनर्जी हों उसके साथ हमारी शुभकामनाएं हैं. इससे पहले फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मंगलवार को आईएएनएस के पीएम मोदी के इंटरव्यू के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे कोई शौक नहीं है राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को समर्थन देने का, न ही मैं पाक सरकार का प्रतिनिधित्व करता हूं. मैं वास्तव में जेल में था और पाकिस्तान में फासीवादी शासन का विरोध करने के कारण राजनीति से प्रेरित मामलों का सामना कर रहा था. लेकिन, मैं चरमपंथियों के खिलाफ खड़े होने वाले किसी भी व्यक्ति का समर्थन करूंगा और पीएम मोदी नफरत और उग्रवाद का प्रतीक बन गए हैं, हिंदू महासभा के उदय के कारण भारत के मुसलमानों को नफरत का सामना करना पड़ रहा है। (Fawad Chaudhary Anti-Modi comment )

Related Articles

Back to top button