युवक बना हैवान, सोते हुए परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला, पढ़े पूरी खबर

MP Murder Case : मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से दिल दहला देने वाली खबर है. जिले के तामिया के पास बोदल कछार में एक युवक ने अपने परिवार के 8 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. उसने मासूम भतीजियों , बहन और 8 दिन पहले ब्याहकर आई पत्नी को भी नहीं छोड़ा. उसने एक-एक करके सभी को कुल्हाड़ी से काट दिया है. उसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ में चाइल्ड हेल्पलाइन को प्रभावी बनाने पुलिस के साथ इंटीग्रेशन, पढ़ें पूरी खबर

घटना बोदल कछार में 28-29 मई की देर रात की है. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है।

गौरतलब है कि बोदल कछार जिला मुख्यालय से करीब डेढ़ सौ किलोमीटर दूर है. पुलिस को सूचना मिली कि एक आदिवासी परिवार के युवक ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया है. उसके बाद वहां से वायरलेस से जिला मुख्यालय खबर भेजी गई. खबर मिलते ही एसपी मनीष खत्री और अन्य सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. उसकी 21 मई को ही शादी हुई थी. उसने सबसे पहले पत्नी की हत्या की. उसके बाद 55 साल की मां को मारा. मां को मारने के बाद उसने 30 साल की भाभी और 35 साल के भाई का कत्ल किया. इनकी हत्या के बाद उसने 16 साल की बहन, 5 साल के भतीजे 4 और डेढ़ साल की भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। (MP Murder Case)

हाल ही में हुई थी युवक की शादी
बता दें, युवक की शादी 8 दिन पहले ही हुई है. अभी हत्या की वजह का पता नहीं चला है. पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक की टीम मौके पर साक्ष्य जुटा रही है. बताया जाता है कि हत्या 29 मई के तड़के करीब ढाई बजे हुई. दूसरी ओर, इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि उनके इलाके में इस तरह का हत्याकांड हुआ है। (MP Murder Case)

Related Articles

Back to top button