FIR On Madhavi Lata : भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

FIR On Madhavi Lata : भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव के लिए हैदराबाद से उम्मीदवार के. माधवी लता के खिलाफ एक शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई है. दरअसल पुलिस ने रविवार को जानकारी दी कि माधवी लता के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई कि उन्होंने एक मस्जिद की तरफ तीर चलाने का इशारा करके मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

यह भी पढ़ें:- कल छत्तीसगढ़ आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 10 साल में पहली बार रायपुर में रुकेंगे रात 

घटना का एक कथित वीडियो पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद माधवी लता के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने कहा कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 17 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान माधवी लता ने मुस्लिम धार्मिक स्थल, मस्जिद पर तीर चलाने का इशारा किया, जिससे मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुईं.

पुलिस ने बताया कि मामला 20 अप्रैल को भारतीय दंड संहिता की धारा 295-ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, किसी वर्ग के धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से किया गया कृत्य) के तहत दर्ज  (FIR On Madhavi Lata)किया गया.

माधवी ने ट्वीट कर मांगी माफी

इस मामले में बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता (FIR On Madhavi Lata) ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर लिखा कि मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो मीडिया में नकारात्मकता पैदा करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है. इस पर मैं साफ करना चाहती हूं कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी का सम्मान करती हूं.

मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो मीडिया में नकारात्मकता पैदा करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूँ कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी का सम्मान करती हूँ।

देश में लोकसभा चुनाव शुरू हो गए हैं, 19 अप्रैल को 21 राज्यों में 102 सीटों पर मतदान हुए. हालांकि हैदराबाद में 13 मई को मतदान होना है. माधवी लता हैदराबाद सीट से पार्टी की उम्मीदवार हैं, जिस पर 2004 से असदुद्दीन ओवैसी और 1989 से उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी का कब्जा रहा है.

Related Articles

Back to top button