इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखें बॉलीवुड की ये टॉप रोमांटिक फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट

OTT Movies : अगर आपको रोमांटिक फिल्में पसंद हैं तो आप घर बैठे बिना पैसे खर्च किए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देख सकते हैं। वो भी बिल्कुल फ्री में फैमिली के साथ रोमांटिक फिल्मों का मजा ले सकते हैं। इसके दो फायदे हैं पहला इसे फ्री में बिना पैसे खर्च किए देखा जा सकता है। दूसरा इसे कभी भी किसी भी वक्त पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता है।

अगर आपको भी घर बैठे फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखना पसंद है तो हम आपके लिए बॉलीवुड की टॉप रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। जिन्हें आप मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन-कौन सी रोमांटिक फिल्मों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

OTT Movies : रांझणा

साल 2013 में आई हिंदी सिनेमा के निर्देशक आनंद एल राय की सुपरहिट फिल्म ‘रांझणा’ का मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिना पैसे खर्च किए ले सकते हैं। इसे आप जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर एंजॉय कर सकते हैं। इस फिल्म के जरिए साउथ सुपरस्टार धनुष ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में धनुष के साथ सोनम कपूर नजर आईं थी। इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म रांझणा का नाम बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में शुमार है।

लुटेरा

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की शानदार फिल्म ‘लुटेरा’ का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। रणवीर और सोनाक्षी की इस रोमांटिक मूवी को आप भी घर बैठे जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

OTT Movies : जोधा अकबर

इस शानदार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। मूवी में ऋतिक रोशन ने ‘बादशाहर अकबर’ का रोल निभाया और ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘महारानी जोधा’ कर रोल कर धमाल मचाकर रख दिया था। फिल्म जोधा अकबर से बेहतरीन रोमांटिक फिल्म भला कौन सी होगी। जिससे भारत का इतिहास भी जुड़ा हो।

लव आज कल

सैफ अली खान, डायना पेंटी और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का नाम भला इस लिस्ट कौई कैसे भूल सकता है। ये फिल्म भी आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर फ्री में देखने को मिल जाएग। सैफ की लव आज कल की स्टोरी के साथ-साथ गाने भी काफी लाजवाब हैं। इसमें आपको ट्राई लव एंगल देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें : Jio के इस रिचार्ज पर मिल रहा कमाल का ऑफर, इसमें मिलेगा इतना GB डाटा और बहुत कुछ, ऐसे लें बेनेफिट्स

OTT Movies : लुका छिप्पी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सुपरहिट फिल्म ‘लुका छिप्पी’ भी एक शानदार रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का लुत्फ भी आप जियो सिनेमा पर फ्री में उठा सकते हैं। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया।

शुभ मंगल सावधान

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्में हमेशा से खास रही हैं। ऐसे ही आयुष्मान की यह रोमांटिक फिल्म है, जो आपका भरपूर एंटरटेन करेगी। इस फिल्म का नाम ‘शुभ मंगल सावधान’ है। ये रोमांटिक मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मौजूद हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आई थी। तो देर किस बात की जल्द से जल्द देखें ये सभी रोमांटिक मूवी कहीं मौका हाथ से ना निकल जाए।

Related Articles

Back to top button