केंद्रीय मंत्री गडकरी ने वोटर्स से कहा- अगर काम में भेदभाव किया हो तो मुझे न दें वोट…

Gadkari on Election 2024: केंद्रीय मंत्री और नागपुर सीट से BJP प्रत्याशी नितिन गडकरी ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी काम को लेकर किसी से भेदभाव नहीं किया है। सबको साथ लेकर चले हैं। फिर भी किसी को लगता है कि उसके साथ भेदभाव हुआ तो वे उन्हें वोट न दें। बता दें कि 19 अप्रैल को 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग होगी। इसमें महाराष्ट्र की नागपुर लोकसभा सीट भी है। गडकरी ने कहा कि मुझे जो भी पहचान मिली है वह नागपुर के लोगों की है। मैंने यहां के लोगों को समान दृष्टि से देखा है। यहां तक कि पति-पत्नी, परिवारों, राजनीतिक दलों के बीच मतभेद होते हैं, लेकिन पिछले दस सालों में मैंने सभी को बराबर देखा।

यह भी पढ़ें:- डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, हादसे में 4 लोगों की मौत, 5 घायल

उन्होंने कहा कि अगर मैंने कभी काम में कोई भेदभाव किया है या दलितों और मुसलमानों के साथ अन्याय किया हो तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं है। अगर मैंने ईमानदारी से काम किया है तो कृपया मुझे वोट दें। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101 प्रतिशत आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं इस बार पांच लाख के बड़े अंतर से जीत हासिल करने की कोशिश करूंगा। बता दें कि महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों में से एक नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इस सीट पर भाजपा के सीनियर नेता नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता और नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच मुकाबला होगा। (Gadkari on Election 2024)

2019 के लोकसभा चुनावों में नितिन गडकरी ने 55.7 प्रतिशत के भारी वोट शेयर के साथ जीत दर्ज की। उन्होंने वर्तमान महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले को 2,16,009 वोटों के अंतर से हराया था। 2014 के लोकसभा चुनाव में भी गडकरी ने कांग्रेस नेता विलास मुत्तेमवार को 2,84,828 वोटों के अंतर से हराया था। इधर, लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए गजट अधिसूचना जारी कर दी गई है। चौथे चरण में 10 राज्यों आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, तेलंगाना, उत्तरप्रदेश, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर की 96 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। चौथे चरण का मतदान 13 मई को सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक कराया जाएगा। (Gadkari on Election 2024)

Related Articles

Back to top button