Galaxy Hotel Fire: गैलेक्सी होटल में लगी आग, 3 लोगों की मौत, कई घायल

Galaxy Hotel Fire : मुंबई के सांताक्रूज इलाके में स्थित गैलेक्सी होटल में भीषण आग लग गई है. आग में झुलसने की वजह से तीन लोगों की मौत भी हो गई है जबकि पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. आग रविवार दोपहर करीब 1 बजे के आसपास लगी थी. देखते ही देखते होटल का बड़ा इलाका आग की चपेट में आ गया.

यह भी पढ़े :- Mann Ki Baat: पीएम मोदी बोले- संकल्प के कुछ सूरज चांद पर भी उगते हैं

फिलहाल आग (Galaxy Hotel Fire) पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई हैं और होटल के बाकी हिस्से को खाली करा दिया गया है. हालांकि, अभी तक आगे के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही होटल में रूके लोगों को आग के बारे में पता चला लोग बाहर निकलने लगे थे. जिसकी वजह से कुछ देर के लिए भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई थी. आनन-फानन में पूरे होटल को खाली कराया गया है.

आग (Galaxy Hotel Fire) लगने का कारण अभी सामने नहीं आया

होटल में किस वजह से आग लगी है, इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट एक कारण हो सकता है, लेकिन आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आया है। जैसे ही होटल में लोगों को आग लगने की सूचना मिली वैसे ही भगदड़ की स्थिति हो गई। लोग तेजी से इधर उधर भागने लगे। तेजी से अलार्म बजाकर होटल को खाली करवाया गया।

Related Articles

Back to top button