तबादलों से भरा रहा शुक्रवार, 5 IAS समेत 107 अधिकारी-कर्मचारियों का ट्रांसफर

Transfer in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार का दिन तबादलों से भरा रहा। अलग-अलग विभागों में ट्रांसफर का दौर जारी रहा। सामान्य प्रशासन विभाग से डॉ. कमलप्रीत सिंह को अतिरिक्त प्रभार से मुक्त कर दिया गया है। अब इस विभाग में बतौर सचिव की जिम्मेदारी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे मुकेश कुमार को दी गई है। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से शुक्रवार को नई लिस्ट जारी की गई। इसमें प्रदेश के 5 अफसरों के नाम हैं, जिनके विभाग में बदलाव किया गया है। मुकेश कुमार पिछली भाजपा सरकार के दौरान केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गए थे। वहीं वरिष्ठ IAS अंकित आनंद को वाणिज्य, उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम विभाग की जिम्मेदारी दी गई है। जबकि IAS अब्दुल कैसर हक को PHE विभाग का नया सचिव बनाया गया है। 

यह भी पढ़ें:- LAC पर चीन के खिलाफ भारत ने 10 हजार अतिरिक्त सैनिकों की कर दी है तैनाती, चीन बोला- ज्यादा भारतीय सैनिकों से तनाव बढ़ेगा

IAS अफसरों का ट्रांसफर लिस्ट

वहीं श्रम विभाग के 31 अधिकारी-कर्मचारियों का ट्रांसफर किया गया है। बिलासपुर में सहायक श्रमायुक्त पद पर पदस्थ विकास सरोदे को सहायक श्रमायुक्त रायपुर में तबादला किया गया है। सहायक श्रमायुक्त रायपुर अनिल कुजूर को श्रमायुक्त नवा रायपुर में तबादला किया गया है। वहीं ज्योति शर्मा का तबादला भी श्रमायुक्त पद पर नवा रायपुर में किया गया है। (Transfer in Chhattisgarh)

छत्तीसगढ़ सरकार ने नगरीय प्रशासन विभाग में अधिकारियों-कर्मचारियों के तबादले किए हैं। (Transfer in Chhattisgarh)

Related Articles

Back to top button