तालाब में नहाने गए 6 साल के बच्चे की डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम

Gariyaband News : छत्तीसगढ़ में सोमवार को तालाब में डूबने से एक छह साल के बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह मामला गरियाबंद थाना क्षेत्र के काश गांव का हैं। मिली जानकारी के अनुसार बच्चा सेमरा भखारा का रहने वाला है जो अपने परिजनों के साथ ग्राम कश में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। वही कल शाम से बच्चा घर नहीं आया, जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

यह भी पढ़ें : इन 7 देशों से मिलती है भारतीय सीमा, जानें देशों के नाम और बॉर्डर की लंबाई, इन राज्यों से होकर गुजरते हैं ये बॉर्डर

बच्चे के नहीं मिलने पर सोमवार सुबह सुबह गरियाबंद थाने (Gariyaband News) में गुमसुदा बच्चे की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने अपने पूरी टीम के साथ गांव पहुंचकर खोजबीन शुरू की। साथ ही नगर सेना की गोताखोर टीम बाढ़ आपदा प्रभारी जितेंद्र सेन दिया गया। जिसके बाद सुबह 8 बजे बच्चे के शव को तालाब से बरामद किया गया।

Gariyaband News

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ी राजभाषा दिवस का आयोजन, 13 साहित्यकारों को किया सम्मानित

मिली जानकारी के अनुसार बच्चा सेमरा भखारा का रहने वाला है जो अपने परिजनों के साथ ग्राम कश में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। 6 वर्षीय मासूम बच्चा चुरामन यादव पिता सागर यादव ग्राम भखारा सेमरा का रहने वाला है । घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बच्चे के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जहां डाक्टरों की टीम ने बच्चे की मौत का कारण तलाब में डूबने से हुई बतलाया है।

यह भी पढ़ें : भारत के इन खूबसूरत इलाकों में जाने के लिए भारतियों को भी लेनी पड़ती है परमिशन, जानें कौन सी हैं ऐसी जगहें

Related Articles

Back to top button