नूपुर शर्मा से मिलना चाहते हैं नीदरलैंड के गीर्ट वाइल्डर्स, कहा- नूपुर को इस्लाम-समर्थक सालों से डरा रहे

Nupur Sharma : नीदरलैंड के PM उम्मीदवार गीर्ट वाइल्डर्स ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पर्सनल मैसेज करने का दावा किया है। एक्स पर जो लिखा है उससे जाहिर है कि वो युवा नेता की बहादुरी के कायल हैं। वाइल्डर्स दक्षिणपंथी नेता हैं और फिलहाल पीएम पद की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं।

वाइल्डर्स ने नूपुर की बहादुरी, सच बोलने की उनकी क्षमता और इस्लाम समर्थकों की ज्यादती को लेकर जो पोस्ट लिखा है वो उनके भारत को लेकर उनके सकारात्मक रूख की ओर इशारा करता है।
संदेश खास, लिखा क्या?

यह भी पढ़े :- MP Politics Crisis : कांग्रेस को सिंधिया जैसा ही झटका देंगे कमलनाथ! 30 विधायकों के साथ BJP में जाने की चर्चा

वाइल्डर्स ने एक्स पर लिखा है- मैंने बहादुर नूपुर (Nupur Sharma) को समर्थन देने के लिए उन्हें एक पर्सनल मैसेज भेजा है। उन्हें सच बोलने पर इस्लामवादी सालों से डरा-धमका रहे हैं। पूरी दुनिया में जो भी लोग आजादी का समर्थन करते हैं, उन्हें नूपुर को सपोर्ट करना चाहिए। मैं एक दिन भारत यात्रा के दौरान उनसे मिलना चाहता हूं…हम आम सहमति बनाने वाले देश हैं। हमारे देश में ज्यादा दक्षिणपंथी लोग नहीं हैं और न कभी होंगे। प्रवासियों की संख्या बढ़ती जा रही है, जिससे देश के नागरिक नजरअंदाज हो रहे हैं। देखें पोस्ट-

कौन हैं नूपुर शर्मा?
नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) भाजपा की प्रवक्ता थीं। 2022 में उन्होंने एक टीवी डिबेट में पैगंबर के बारे में विवादित बयान दिया था। जिससे मुस्लिम समुदाय में नाराजगी भर गई थी। पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए। इसके बाद भाजपा ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था। इससे पहले 2015 में भाजपा ने उन्हें दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ाया था। वह दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ की अध्यक्ष रह चुकी हैं। 2008 में एबीवीपी की ओर से छात्र संघ चुनाव जीतने वाली एकलौती उम्मीदवार थीं। 2010 में उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा से सक्रिय राजनीति में कदम रखा था।

Related Articles

Back to top button