Chhattisgarh : माना एयरपोर्ट में युवतियों ने की जमकर मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद 8 गिरफ्तार

रायपुर। माना एयरपोर्ट के टैक्सी पार्किंग (Mana Airport Taxi Parking) में पैसेंजर बुकिंग को लेकर मारपीट करने वाले दो पक्षोें की आठ‌ युवतियों के विरूद्ध पुलिस ने कार्यवाही की है। सोमवार दोपहर एयरपोर्ट के पार्किंग स्थल मे कुछ लड़कियों का आपस में विवाद, मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था।

यह भी पढ़े :- आज रायपुर आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, प्रत्याशियों की दूसरी सूची पर करेंगे मंथन

दरअसल एयरपोर्ट में ट्रेवल एजेंसियों के बीच आपसी स्पर्धा के चलते यहां आये दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही थी, मगर न तो एयरपोर्ट प्रबंधन ने और न ही पुलिस ने कठोरता से कार्रवाई की। जिसके चलते विवाद बढ़ता चला गया और इस बार जमकर झूमाझटकी और मारपीट हो गई। इस घटना वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने घटना की जमकर आलोचना की। (Mana Airport Taxi Parking)

वायरल वीडियो से की गई पहचान

माना पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान एयरपोर्ट स्थित डब्ल्यू.टी.आई. ट्रेवल्स में कार्यरत ऐश्वर्या तारक, पूजा साहू, सुष्मिता एवं सुभाष मिश्रा तथा राहुल ट्रेवल्स में कार्यरत प्रीति बर्मन, अमीषा बर्मन, मनीषा यादव एवं अंजु बर्मन के रूप में की। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध थाना माना में धारा 294, 506, 323, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर सभी 8 आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की। इन लड़कियों के बीच बीते कुछ महीनों से लगातार विवाद, झूमाझटकी होती रही है। ये मामले भी पुलिस को जाते रहे हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं होती थी। इससे इन लड़कियों के हौसले बुलंद बढ़ गए थे।

निजी टैक्सी और कैब संचालकों के बीच विवाद को लेकर रायपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के डायरेक्टर प्रवीण जैन ने बताया कि राहुल ट्रेवल्स नाम की कंपनी का लाइसेंस रद्द हो चुका है, जिसे लेकर कोर्ट में ये मामला चल रहा है। टैक्सी वालों के बीच विवाद की सूचना माना पुलिस को दी गई। इस बार सीनियर पुलिस अफसरों को भी जानकारी दी गई। (Mana Airport Taxi Parking)

Related Articles

Back to top button