यूनिवर्सिटी के कैंपस IED विस्फोट: एक की मौत, 2 गंभीर, धमाके से दहल उठा इलाका

Blast at Imphal University : मणिपुर के इंफाल स्थित एक विश्वविद्यालय परिसर के अंदर विस्फोट होने की खबर आई है। इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और दो अन्य घायल हो गए।

इंफाल के पश्चिम के थांगमीबैंड स्थित डीएम कॉलेज के अंदर विस्फोट हुई है। मौके पर पहुंची टीम को पता चला कि ये विस्फोट धनमंजुरी विश्वविद्यालय परिसर के अंदर स्थित ऑल मणिपुर स्टूडेंट्स यूनियन (AMSU) ऑफिस के पूर्वी हिस्से में करीब रात साढ़े नौ बजे हुआ है। (Blast at Imphal University)

यह भी पढ़े :- AAP Congress Seat Sharing Formula: INDIA गठबंधन में मिलने लगे दिल! कांग्रेस-AAP की डील फाइनल, आज होगा ऐलान

पुलिस अधीक्षक शिवकांत के नेतृत्व में इंफाल पश्चिम पुलिस टीम स्थिति का जायजा लेने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। इस धमाके में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि एएसएसयू के दो सदस्य घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी राज मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक घायल शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। (Blast at Imphal University)

Related Articles

Back to top button