ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक कार्यसमिति की बैठक में लखनऊ पहुचे- गुरुचरण सिंह होरा

रायपुर : लखनऊ में आयोजित हो रही डेविस कप टाई इंडिया विरुद्ध (Davis cup Tie Tndia) डेनमार्क की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही बैठक में शामिल होने लखनउ पहुँचे छत्तीशगढ़ टेनिस एसोसिएशन संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा. ज्ञात हो कि ऑल इंडिया टेनिस एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा व कार्यसमिति के सदस्यों की बैठक होटल हयात रेजंसी में 14 सितम्बर को सम्पन्न हुई.

यह भी पढ़े : – Murder in Bhilai : गदर-2 फिल्म देखकर हिन्दूस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर युवक की हत्या

मुख्यतः यह बैठक लखनऊ में दिनांक 15 सितम्बर 2023 से आयोजित हो रही डेविस कप टाई इंडिया विरुद्ध मोरक्को की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही बैठक में देश मे टेनिस को आगे बढ़ाने के उपायों ,कोचेस एजुकेशन प्रोग्राम ,अफिशिएटिंग प्रोग्राम ,व्हील चेयर टेनिस बिली जिन किंग कप के आयोजन, के साथ ही भारत देश मे मास्टर्स टेनिस ,आई टी एफ टूर्नामेंट की संख्या में बढ़ोतरी एवम खेल को बढ़ावा देने के संबंध में सार्थक चर्चा हुई . (Davis cup Tie Tndia)

महासचिव श्री होरा ने लखनऊ से जानकारी देते हुए बताया की डेविस कप टाई का ड्रा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में उनके निवास स्थान पर निकाला गया .

साथ ही छत्तीशगढ़ टेनिस एसो. संघ ने जानकारी देते हुए कहा इस अवसर पर देश के प्रख्यात टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना का सम्मान उनके रिटायर मेंन्ट की घोषणा करने पर ऑल इंडिया टेनिस संघ एवं छग प्रदेश टेनिस के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा द्वारा किया गया बोपन्ना ने हाल ही में यूएस ओपन डबल्स का फायनल 43 वर्ष की आयु में खेल कर एक रिकॉर्ड बनाया और अब वे अपना आखिरी डेविस कप मेंच लखनऊ में खेल रहे है. (Davis cup Tie Tndia)

Related Articles

Back to top button