Health Minister TS Singhdeo: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव लगातार चौथी बार हुए कोरोना संक्रमित, संक्रमण ने हर लहर में जकड़ा

Whatsaap Strip

Health Minister TS Singhdeo: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव लगातार चौथी बार कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मंत्री सिंहदेव बीते हफ्तेभर से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के आंदोलन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। दिल्ली से रायपुर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि- दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है और चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं।’

यह भी पढ़ें:- Beware Of Fake Calls: फर्जी फोन कॉल से सावधान रहे आवेदक, तत्काल पुलिस को करे सूचित 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव 12 जून से दिल्ली में थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की ED के सामने पेशी के दौरान कांग्रेस के प्रदर्शनों में भाग लिया। वे दिल्ली पुलिस की ओर से बार-बार गिरफ्तार किए और छोड़े जाते रहे। पूछताछ के दूसरे दिन भी सिंहदेव अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने लगातार बैठकों, सभाओं और राजनीतिक प्रदर्शनों में भाग लिया। गिरफ्तारी भी दी। सिंहदेव शुक्रवार को रायपुर पहुंचे थे, जहां से उन्हें अंबिकापुर पहुंचकर पिता की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। (Health Minister TS Singhdeo)

संक्रमण ने हर लहर में जकड़ा

आयोजन शुक्रवार को ही था, लेकिन एहतियातन वे नहीं गए। स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव कोरोना की हर लहर में संक्रमित हुए हैं। 2 जनवरी को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ठीक होने के बाद पता चला कि उनको नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से ये संक्रमण हुआ था। उससे पहले भी वे दो बार कोरोना की चपेट में आ चुके थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया के जरिए स्वास्थ्य मंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री ने लिखा- स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव के कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार प्राप्त हुआ है। उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। सरगुजा क्षेत्र से ही आने वाले खाद्य एवं संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने भी लिखा- माननीय स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली। ईश्वर से मैं आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। TS सिंहदेव छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। इस सीट से सिंहदेव बीते 3 बार से विधायक हैं। TS सिंहदेव का पूरा नाम त्रिभुवनेश्वर सिंहदेव है और वे सरगुजा के राजघराने से ताल्लुक रखते हैं। (Health Minister TS Singhdeo)

Related Articles