Trending

Beware Of Fake Calls: फर्जी फोन कॉल से सावधान रहे आवेदक, तत्काल पुलिस को करे सूचित

Whatsaap Strip

Beware Of Fake Calls: बलौदाबाजार जिले में चल रहे विभिन्न विभागों के भर्तियों प्रक्रिया अंतर्गत आवेदकों से पैसे मांगने संबंधित फर्जी फोन कॉल आने की गंभीर शिकायत आवेदकों द्वारा की गई है, जिसे लेकर कलेक्टर डोमन सिंह और SP दीपक झा ने सभी आवेदकों से फ्रॉड कॉल से बचने को कहा है। इसके साथ ही किसी भी प्रकार की आवश्यक जानकारी फोन से साझा नहीं करने को कहा गया है। ऐसे कॉल आते ही आवेदक अनिवार्य रूप से अपने नजदीकी पुलिस थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराए और संबंधित विभाग को भी अवगत कराएं।

यह भी पढ़ें:- Interview Organized: अतिथि शिक्षक समेत विभिन्न पदों के लिए आज और कल वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन

भर्ती प्रक्रिया के बारे में अधिकृत जानकारी सिर्फ जिले के वेबसाइट, विभाग की वेबसाइट, विभाग की सूचना पटल और जनसंपर्क विभाग के द्वारा समय समय पर जारी समाचार से ही दी जाती। सभी आवेदक नियमित रूप से जिले की वेबसाइट www.balodabazar.gov.in का नियमित रूप से अवलोकन करते रहे। भर्ती प्रक्रिया के बारे में किसी भी तरह की अन्य जानकारी प्राप्त करने सीधे संबंधित विभागों के जिला कार्यालय में जाकर प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही विभिन्न विभागों के जिला प्रमुखों ने बताया कि किसी भी कार्यालय से इस तरह की फोन नहीं किया जाता। (Beware Of Fake Calls)

10 जून 2022 को मगाएं गए थे आवेदन

गौरतलब है कि जिले में स्वामी आत्मनंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में शैक्षिक और गैर शैक्षिक पदों, आदिवासी विभाग में एकलव्य विद्यालय के लिए शिक्षक समेत अन्य पद, स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्टॉफ नर्स समेत अन्य पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी है। इनके आवेदकों को ऑफिस के नाम कॉल किया जा रहा है। बता दें कि आदिवासी विकास विभाग जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के तहत कसडोल विकासखंड में स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय सोनाखान में शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए अस्थायी रूप से हिन्दी/अंग्रेजी माध्यम, सी.बी.एस.ई. पैटर्न पर शाला संचालन के लिए निर्धारित मानदेय पर अतिथि शिक्षक पी.जी.टी./टी.जी.टी. और अन्य पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप में आमंत्रित किया गया था। इसके लिए 10 जून 2022 को समय निर्धारित किया गया था। (Beware Of Fake Calls)

Related Articles