Interview Organized: अतिथि शिक्षक समेत विभिन्न पदों के लिए आज और कल वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन

Whatsaap Strip

Interview Organized: शैक्षणिक सत्र 2022-23 के लिए गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में संचालित डोगरिया, लाटा और नेवसा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में शासन द्वारा निर्धारित मानदेय पर अस्थायी रूप से शिक्षकीय कार्य के लिए अतिथि शिक्षक समेत विभिन्न पदों के लिए निर्धारित योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए 23 और 24 जून को वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। टीजीटी अतिथि शिक्षक के लिए 23 जून को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पंजीयन का और सुबह 11 बजे से 4 बजे तक चल साक्षात्कार का समय निर्धारित किया गया है।

यह भी पढ़ें:- Atmanand Schools: 16 स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, ये कर सकेंगे आवेदन

इसी प्रकार पीजीटी अतिथि शिक्षक, खेलकूद प्रशिक्षक, योग अनुदेशक, कम्प्यूटर अनुदेशक, संगीत शिक्षक के लिए 24 जून को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पंजीयन का और सुबह 11 बजे से 4 बजे तक चल साक्षात्कार का समय निर्धारित किया गया है। उपरोक्त विभिन्न पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता, आवेदन का प्रारूप, मानदेय, नियम-शर्तें और अन्य विस्तृत जानकारी कार्यालय के सूचना पटल पर और जिले के वेबसाइट www.gaurela-pendra-marwahi.cg.gov.in में अवलोकन किया जा सकता है। (Interview Organized)

स्वामी आत्मानंद स्कूल में ले सकते हैं प्रवेश

सूरजपुर में प्रवेश साल 2022-23 के लिए चयनित आवेदकों के कक्षा 1ली के 1 सीट, 5वीं के 2, 7वीं के 2 और 10वीं के 4 सीटों में प्रवेश नहीं लेने के कारण रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए लॉटरी द्वारा प्रतीक्षा सूची से चयनित आवेदकों का चयन सूची का प्रकाशन संस्था के सूचना पटल पर कर दिया गया है। चयनित आवेदक 25 जून 2022 तक शालेय समय सुबह 7.30 बजे से 12 बजे तक विद्यालय में आकर निर्धारित दस्तावेज के साथ प्रवेश ले सकते हैं। (Interview Organized)

प्रधान पाठक के 61 पद स्वीकृत

दुर्ग जिले में स्कूल शिक्षा विभाग के आदेशानुसार 16 स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में सहायक शिक्षक, शिक्षक, व्याख्याता और प्रधान पाठक के 61 पद स्वीकृत किए गए हैं। जिसके लिए छत्तीसगढ़ राज्य में कार्यरत पात्र और योग्यताधारी व्याख्याताओं, शिक्षकों, व्यायाम शिक्षकों समेत सहायक शिक्षकों के आवेदन आमंत्रित हैं। विस्तृत जानकारी के लिए शिक्षा विभाग से संपर्क कर सकते हैं।  

Related Articles