Saliatoli News: जब मुख्यमंत्री को बच्चों ने प्यार से बुलाया दादू, कहा- भूपेश दादू रोड बनवा दो…

Whatsaap Strip

Saliatoli News: मुख्यमंत्री युवाओं के बीच कका के संबोधन से लोकप्रिय हैं। वहीं सलियाटोली भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की बच्चों के बीच लोकप्रियता की प्यारी झलक देखने को मिली। दरअसल, सलियाटोली के बच्चे भेंट मुलाकात कार्यक्रम में एक बैनर लेकर पहुंचे, जिस पर लिखा था ‘भूपेश दादू बेमताटोली रोड को बनवा दो !’। बच्चों के इस मासूमियत भरे अंदाज को देखकर मुख्यमंत्री बच्चों पर मुग्ध हो गए और उन्होंने तुरंत बेमताटोली सड़क निर्माण की घोषणा कर बच्चों की मांग को पूरा किया। (Saliatoli News)

 

यह भी पढ़ें:- CM Bhupesh Baghel: अरे! मेरा कॉलर पकड़ ली ये तो, मुख्यमंत्री का कॉलर किसने पकड़ लिया, पढ़ें पूरी खबर

आत्मानंद स्कूल के बच्चों में छायी खुशी की लहर

इधर, फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद स्कूल के बच्चे उस वक्त खुशी से झूम उठे जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्कूल दूर होने के कारण बच्चों को बस की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फरसाबहार के स्वामी आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले छात्र नूतन कुमार से बात कर रहे थे। नूतन कुमार ने बताया कि स्कूल में पढाई अच्छी होती है। स्कूल में लैब और लाइब्रेरी की सभी सुविधाएं बहुत अच्छी हैं। उसने बताया कि स्कूल में अभी 500 बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। नूतन नें स्कूल दूर होने के कारण बस सुविधा की मांग कर दी।

यह भी पढ़ें : Bhent Mulakat Program: आखिर मुख्यमंत्री क्यों बोले इनका नाम नोट करो कलेक्टर साहब…इनको अगली किस्त का पैसा मत देना

मुख्यमंत्री ने तत्काल कलेक्टर को बस की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिए। गौरतलब है कि कुनकुरी विधानसभा में 03 आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल जनपद पंचायत कुनकुरी, दुलदुला और फरसाबहार में संचालित हो रहे हैं। इन स्कूलों में 1100 से ज्यादा बच्चे पढ़ाई कर अपना भविष्य गढ़ रहे हैं। गांव के गरीब बच्चों को आधुनिक शिक्षा के मुख्यधारा से जोड़ने का संकल्प निश्चित रूप से आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के जरिए साकार हो रहा है। (Saliatoli News) 

Related Articles