शिवसेना में आए ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा, जाने कहा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव…

Govinda Joins Shiv Sena: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम एनकाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए है. वहीं अब खबर है कि लोकसभा चुनाव में गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है. बता दें कि इससे पहले गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं.

यह भी पढ़े :- दिल्ली हाई कोर्ट से केजरीवाल को बड़ी राहत, CM पद से हटाने की अर्जी खारिज

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, “ज़मीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं.” वहीं गोविंदा ने कहा, “जय महाराष्ट्र…मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं. 2004-09 तक राजनीति में था. उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था मैं वापस आऊंगा. लेकिन 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद वापस से शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं.”

बता दें कि सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है. सूत्रों के मुताबिक गोविंदा को टिकट मिलना तय है. (Govinda Joins Shiv Sena)

एक दिन पहले हेगड़े से मिले थे गोविंदा
इससे पहले गोविंदा ने बुधवार रात शिवसेना पदाधिकारी और पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात की थी। हेगड़े ने कहा था कि गोविंदा ने राष्ट्रीय स्तर पर काम करने की इच्छा जताई थी। गुरुवार को औपचारिक रूप से शिवसेना में शामिल होने के बाद गोविंदा ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह 14 साल के ‘जंगल’ के बाद सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं। (Govinda Joins Shiv Sena)

Related Articles

Back to top button