Holi guidelines : होली में हुंड़दंगियों पर प्रशासन की रहेगी नजर, भेजे जाएंगे जेल

Holi guidelines : रंगों के महापर्व होली में कुछ दिन शेष हैं। इसको लेकर रायपुर में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार ने लोगों से सौहार्दपूर्ण माहौल में पर्व मनाने की अपील की। वहीं एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने शांतिपूर्ण माहौल में पर्व मनाने की बात (Holi guidelines) कही। बैठक में सभी धर्म और समुदाय के लोग शामिल हुए।

रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि जिले में शांतिपूर्ण ढंग से होली का त्योहार मनाया जाए। इसे लेकर आज बैठक में निर्णय लिया गया है। इसके अलावा सभी चौक-चौराहों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की जाएगी। इसके अतिरिक्त निगरानीशुदा बदमाश और हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अगर होली के दौरान कोई हंगामा करता मिला तो उसे जेल भेजा जाएगा।

इसे भी पढ़ें- NEET PG का कटऑफ 15 प्रतिशत तक हुआ कम, जल्द जारी किए जाएंगे संशोधित परिणाम

एसएसपी प्रशांत ने कहा कि होली के दौरान सभी चौक-चौराहों पर चेकिंग बढ़ाई जाएगी. इसके अलावा पुलिस गश्त भी बढ़ाई जाएगी। इस दौरान कोई तीन पहिया वाहन में चलते हुए नजर आया या हुड़दंग करता नजर आया तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक के दौरान यह निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button