Lok Sabha Election : 15 सेकंड के लिए अगर पुलिस हटाया न तो पता भी नहीं चलेगा, नवनीत राणा की ओवैसी को खुली धमकी

Lok Sabha Election : देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। अब तक तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। इसके साथ ही धुआंधार चुनाव प्रचार का दौर भी जारी है। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी कर एक-दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी के अडाणी-अंबानी वाले बयान पर हमलावर हुई कांग्रेस, राहुल गांधी ने किया पलटवार

इसी क्रम में बुधवार को भाजपा की फायरब्रांड नेता नवनीत राणा तेलंगाना के दौरे पर थीं। यहां उन्होंने महबूब नगर में रोड शो और जनसभा के दौरान औवैसी बंधुओं पर जमकर तंज कसे। साथ ही उन्होंने जनता से मतदान करने की भी अपील की।

यहां भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई पर जमकर निशाना साधा। राणा ने बिना नाम लिए कहा कि छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा दो फिर हम दिखाते हैं, हम क्या करते हैं तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि छोटे भाईसाहब आपको तो 15 मिनट लगेंगे लेकिन हमें सिर्फ 15 सेंकड लगेंगे।

15 सेकंड के लिए अगर पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को यह पता भी नहीं चल पाएगा कि वे कहां से आए और कहां गए। इसका एक वीडियो भी राणा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने इसमें दोनों ओवैसी बंधुओं को भी टैग किया है। सभा में उन्होंने लोगों को मतदान करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इस बार अगर हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकना चाहते हैं तो जाकर मतदान करें।

बता दे हैदराबाद सीट पर सन् 1884 से ही ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है। इसे ओवैसी का गढ़ माना जाता है। असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाउद्दीन ओवैसी 1984 में पहली बार इस सीट से सांसद बने थे। 2004 तक वह सांसद रहे और इसके बाद अब यह सीट असदुद्दीन ओवैसी के पास है।

Related Articles

Back to top button