CM विष्णुदेव साय का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- थोड़ा पढ़ लिख लिया कीजिए…

CM Sai on Priyanka: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रियंका गांधी को अज्ञानी बताया है। साथ ही कहा कि उन्हें प्रदेश कांग्रेस के नेता बुद्धू बना देते हैं। दरअसल, मामला PDS सिस्टम से गरीबों को चावल देने से जुड़ा है। प्रियंका गांधी ने कहा था कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में गरीबों को 35 किलो राशन दे रही थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने इसे बंद कर दिया। इस पर CM साय ने पलटवार किया है। उन्होंने X पर लिखा कि- कांग्रेस की 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी है, इतनी आसानी से तो जाएगी नहीं…प्रियंका गांधी जी, झूठ फैलाने से फुरसत मिल जाए तो आपकी कांग्रेस सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में किए गए 5000 करोड़ के चावल घोटाले पर भी दो शब्द कह दें।

यह भी पढ़ें:- नक्सलियों का खातमा जरूरी, नहीं होना चाहिए फर्जी मुठभेड़: पूर्व CM भूपेश बघेल

उन्होंने आगे कहा- आपकी अज्ञानता का फायदा उठाकर हर बार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता आप लोगों को बुद्धू बना देते हैं। पिछली बार कांग्रेसियों ने राहुल जी को कह दिया था कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ के हर जिले में फूड पार्क बना दिया है, उस झूठ का जवाब छत्तीसगढ़ की जनता ने आपकी पार्टी को रसातल में पहुंचा कर दे दिया। इस बार राशन के मामले में फिर आपकी पार्टी ने आपको बेवकूफ बना दिया। थोड़ा पढ़ लिख लिया कीजिए कोई बयान देने से पहले। थोड़ा होमवर्क कर बयान देंगी तो बार-बार फजीहत नहीं होगी। याद रखिए, कांग्रेस की तरह हमारी सरकार गरीबों के राशन पर डाका नहीं डाल रही है, बल्कि और भी अधिक सुगमता से राशन का वितरण यथावत जारी है। चावल वितरण को लेकर पूर्व CM भूपेश बघेल भी बयान दे चुके हैं। (CM Sai on Priyanka)

उन्होंने राजनांदगांव में अपनी सभाओं के दौरान कहा था कि कांग्रेस सरकार में प्रति परिवार मिलने वाला 35 किलो चावल 5 किलो प्रति व्यक्ति हो जाएगा। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने इसे लेकर कहा कि 35 किलो चावल और राशन सामग्री बंद हो जाने का जनता के बीच भ्रम फैलाने में बघेल और कांग्रेस के नेता जुटे हैं। गरीबों को प्रति परिवार 35 किलो चावल और अन्य सामग्री के वितरण करने की योजना केंद्र की मोदी सरकार की है।बता दें कि छत्तीसगढ़ में PDS के अंतर्गत केंद्र सरकार से मिलने वाले पांच किलो चावल के अलावा एक सदस्य वाले कार्डधारी को दस किलो, दो सदस्य वाले कार्डधारी को बीस किलो, तीन से पांच सदस्य वाले कार्डधारी को पैतीस किलो और पांच से ज्यादा सदस्य वाले कार्डधारी को सात किलो प्रति सदस्य निशुल्क चावल दिया जा रहा है। (CM Sai on Priyanka)

Related Articles

Back to top button