Raid in Chhattisgarh: एक बार फिर हवाला कारोबारी, और शराब ट्रांसपोर्टर के ठिकानों पर ED का छापा

Raid in Chhattisgarh : हवाला कारोबारी रवि बजाज और ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह के ठिकानों पर ईडी ने छापा मारा है। अवैध उगाही की रकम हवाला के ज़रिए बाहर भेजने के शक में ईडी की सुबह से छापेमारी जारी है। ईडी सूत्रों का दावा है कि अरबों के लेन देन का खुलासा हो सकता है साथ ही शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह से भी ईडी की कड़ी पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें : मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया कांग्रेस वर्किंग कमेटी का ऐलान, छत्तीसगढ़ से ताम्रध्वज साहू, फूलोदेवी नेताम को मिली जगह 

ईडी की टीम (Raid in Chhattisgarh) ने इसके पहले 31 मार्च को छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में करीब 18 लोगों के 26 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसमे बड़े शराब कारोबारियों अमोलक सिंह भाटिया, पप्पू भाटिया, अनवर ढेबर, विनोद बिहारी, सौरभ केडिया, मनजीत चावला सहित अन्य लोगों के ठिकानों के अलावा आबकारी विभाग के अधिकारी एपी त्रिपाठी, एडीओ जनार्दन कौरव के ठिकानों पर भी छापा मारा था।

ED की काईवाई

ईडी (Raid in Chhattisgarh)ने छत्तीसगढ़ में दो हजार करोड़ के शराब घोटाले का पर्दाफाश करने दावा किया है। इस मामले में ईडी ने रायपुर नगर निगम के महापौर के एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर को शनिवार को गिरफ्तार किया था। अनवर को चार दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button