चुनावी लड़ाई, EVM Vs बैलेट पर आई! भूपेश को बृजमोहन का जवाब, जब जीते तब EVM हैक नहीं हुआ

LokSabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस EVM को लेकर बयानबाज़ी कर रही है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ईवीएम हैक होने की आशंका जताते हुए बयान दिया था। जिस पर सूबे के शिक्षामंत्री और रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh : शादी नहीं हुई तो आत्महत्या करने रेलवे ट्रैक पहुंचा, ट्रेन से पहले पहुंच गई पुलिस, बचा ली जान

रायपुर लोकसभा सीट (LokSabha Election 2024) से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि “कांग्रेस ने जब कर्नाटक, राजस्थान, मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज़ की, तब EVM हैक नहीं हुआ था।” उन्होंने आगे कहा कि “भूपेश बघेल का यह बचकाना बयान है।”

लोकसभा चुनाव (LokSabha Election 2024) को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि “ये मेरे लिए जनता का प्यार सबसे बड़ा है, 40 सालों से मुझे इतना स्नेह मिला है। मैं भरोसा दिलाता हूँ कि पहले जैसे उनके लिए उपलब्ध था अब भी रहूँगा। मैं रायपुर को अपना घर और छत्तीसगढ़ को अपना परिवार मानता हूं।”

उन्होंने कहा कि विकास के लिए राज्य सरकार से राशि तो लेंगे, साथ ही केंद्र सरकार से भी राशि लाएंगे। कार्यकर्ता से लेकर जनता में अपार उत्साह है। इस बार जैसे अनुकूल माहौल कभी नहीं मिला है, हर वर्ग के लोग तैयार है कि तीसरी बार देश में मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।”

Related Articles

Back to top button