Trending

सैमसंग ने लॉन्च किया M32 प्राइम एडिशन, सिर्फ इतने दाम में मिलेगा धासू कैमरा

Samsung Smartphone: दिपावली में मोबाइल खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, सैमसंग ने भारत में M32 प्राइम एडिशन लॉन्च कर दिया है। मोबाइल अमेजन की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 6000mAh बैटरी वाले इस 4G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 11 हजार 499 रुपए है। कंपनी के मुताबिक M32 प्राइम एडिशन 2 स्टोरेज वैरिएंट में अवैलेबल है। 4GB RAM प्लस 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 11,499 रुपए हैं। वहीं, 6GB RAM प्लस 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 13,499 रुपए है। मोबाइल प्राइम ब्लू और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:- Motorola ने भारत में लॉन्च किया अपना लो-बजट का स्मार्टफोन, सिर्फ इतने में घर लाइये फोन

वहीं सैमसंग ने गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन में 24 घंटे इंटरनेट यूज, 25 घंटे वीडियो प्ले टाइम, 130 घंटे म्यूजिक प्ले टाइम और करीब 40 घंटे वॉइस कॉल मिलने का दावा किया है। गैलेक्सी का M32 प्राइम एडिशन रेडमी, ओप्पो, इन्फिनिक्स, टेक्नो और मोटोरोला के लो-बजट स्मार्टफोन को चुनौती दे सकता है। अमेजन का ऑफर अप्लाई करने के बाद 4GB RAM वैरिएंट 9,999 रुपए में भी खरीद सकते हैं। अमेजन से खरीदने पर यूजर्स को 3 महीने की अमेजन प्राइम मेंबर शिप फ्री मिलेगी। प्राइम एडिशन के ज्यादातर फीचर रेगुलर गैलेक्सी M32 की तरह ही है। (Samsung Smartphone)

बता दें कि गैलेक्सी M32 प्राइम एडिशन में यूजर्स को 6.4 इंच की AMOLED और इन्फिनिटी-U-नोच डिस्प्ले मिलेगा। फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ मोबाइल का रिफ्रेश रेट 90Hz है। गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ स्मार्टफोन 18W के टाइप-C एडाप्टर से चार्ज होगा। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ रियर साइड पर 64MP का मेन कैमरा मिलेगा। रियर कैमरा में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलेगा। (Samsung Smartphone)

कंपनी के मुताबिक एंड्रॉयड 11 OS पर वर्क करने वाले स्मार्टफोन में वन UI 4.1 मिलेगा। मीडिया टेक हीलियो G80 चिपसेट से पावर्ड मोबाइल में SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। स्मार्टफोन में 4G कनेक्टिविटी के साथ डुअल सिम सपोर्ट भी है। wi-fi, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ इसमें 3.5MM का ऑडियो जैक भी मिलेगा। बता दें कि Motorola ने अपना नया लो-बजट 4G स्मार्टफोन मोटो e22s इंडिया में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपए है। इस फोन में मीडियाटेक चिपसेट मिल रहा है। मोटो e22s डिवाइस की पहली सेल इस हफ्ते के आखिर में शुरू होगी। मोटो e22s स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप और एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है। ये डिवाइस एंड्रॉइड-12 पर चलेगा। (Samsung Smartphone)

Related Articles

Back to top button