Lokshabha Elections : कांग्रेस कार्यालय पर हमला, कार्यकर्ताओं को पीटा, दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़, पढ़े पूरी खबर

Lokshabha Elections : अमेठी स्थित कांग्रेस कार्यालय पर बीती देर रात कथित तौर पर हमला किया गया है। आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में बीजेपी का झंडा लगी गाड़ी में आए लोगों ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़े कार्यकर्ताओं की पिटाई की और दर्जनों गाड़ियों में तोड़ फोड़ की। हमले के बाद की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर सीधा आरोप लगाया है कि चुनाव में हार के डर से बीजेपी बौखला गई है और इसीलिए कांग्रेस कार्यालय पर हमला किया गया है।

यह भी पढ़े :- Horoscope 7 May 2024 : आज मंगलवार का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहती है आपकी राशि, जानें सभी राशियों का भविष्यफल

एक्स पर पोस्ट संदेश में यूपी कांग्रेस ने कहा है कि, “हार के डर से बौखलाई भाजपा अमेठी में प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की। जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल जी कार्यालय में ही मौजूद थे। उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो। भाजपा अपनी हार पहले ही मान चुकी है तभी इतनी नीचता और ओछी हरकतों पर उतर आए हैं। सनद रहे! कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के “बब्बर शेर” किसी से नहीं डरते।

इस मामले में गौरीगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दायर किया है। पुलिस ने कहा है कि जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

कांग्रेस ने इस हमले के बारे में कहा है कि “यूपी के अमेठी में स्मृति ईरानी और BJP के कार्यकर्ता बुरी तरह डरे हुए हैं। सामने दिख रही हार से बौखलाए BJP के गुंडे लाठी-डंडों से लैस होकर अमेठी में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और अमेठी के लोगों पर भी जानलेवा हमला किया गया है। इस हमले में कई लोग बुरी तरह घायल हैं। घटना के दौरान स्थानीय लोगों की गाड़ियों को भी नुक़सान पहुंचाया गया। इस पूरी घटना के दौरान पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बनकर खड़ा रहा। ये घटना गवाह है कि अमेठी में BJP बुरी तरह हारने वाली है। (Lokshabha Elections)

उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटें प्रतिष्ठित निर्वाचन क्षेत्र हैं। जहां राजनीतिक तौर पर इन सीटों पर लोगों की जबरदस्त दिलचस्पी है, वहीं रायबरेली से राहुल गांधी के नामांकन और अमेठी से एक कांग्रेस कार्यकर्ता के एल शर्मा उम्मीदवार हैं। के एल शर्मा अमेठी में बीजेपी उम्मीदवार और मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी को चुनौती दे रहे हैं। (Lokshabha Elections)

Related Articles

Back to top button