Big Breaking: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, पढ़ें पूरी खबर…

Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस उन्हें अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही थी। इस दौरान पत्रकार साथ-साथ चलते हुए अतीक से सवाल कर रहे थे। इसी बीच तीन युवक मीडियाकर्मी बनकर पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आए और अतीक के सिर पर गोली मार दी। इसके बाद अशरफ पर भी फायरिंग की, जिससे दोनों वहीं ढेर हो गए।

यह भी पढ़ें:- बीजापुर में 204 बस्तर फाइटर्स का प्रशिक्षण संपन्न, जवानों ने ली कर्तव्यनिष्ठा की शपथ

हमले में पुलिस कॉन्स्टेबल मानसिंह को भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। तीनों हमलावरों ने सरेंडर कर दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का 13 अप्रैल को दोपहर साढ़े 12 से एक बजे के बीच झांसी में एनकाउंटर हुआ था। UP STF ने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स की लोकेशन मिलने के बाद एक टीम बुधवार को झांसी पहुंची थी। STF को शुरुआती जानकारी गुड्‌डू मुस्लिम के छिपे होने की मिली थी। बाद में सोर्स ने असद और शूटर गुलाम के भी झांसी में चिरगांव के पास होने की जानकारी दी। हालांकि गुड्डू मुस्लिम तो STF के हाथ नहीं लगा, लेकिन असद और गुलाम STF के हत्थे चढ़ गए। (Atiq Ahmed Murder)

असद और गुलाम की लोकेशन मिलने के बाद STF दोनों को जिंदा पकड़ना चाहती थी, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। STF की जवाबी फायरिंग में दोनों मारे गए। असद को दो, जबकि गुलाम को एक गोली लगी। शनिवार सुबह 10 बजे असद को प्रयागराज के कब्रिस्तान में दफनाया गया। असद के नाना हामिद अली समेत 20-25 रिश्तेदारों को ही कब्रिस्तान में पुलिस ने जाने दिया। अतीक बेटे के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया। सुपुर्द-ए-खाक की रस्म के दौरान कसारी-मसारी कब्रिस्तान की ड्रोन से निगरानी की गई। पुलिस की सुरक्षा की भी सख्त थी। इधर, मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने नगर मजिस्ट्रेट अंकुर श्रीवास्तव को जांच अ​धिकारी बनाया है। आदेश में बताया गया है कि कोई भी व्यक्ति एनकाउंटर से जुड़ा सबूत 3 दिन तक दे सकता है। वहीं गुलाम के शव को प्रयागराज के ही मेहदौरी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। (Atiq Ahmed Murder)

Related Articles

Back to top button