बच्चों से भीख मंगवाने वाला गैंग आया पुलिस की गिरफ्त में

Whatsaap Strip

मध्य प्रदेश न्यूज़ : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बच्चों से भिक्षावृत्ति करवाने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोग बच्चों का अपहरण कर उनसे भीख मंगवाते हैं। खजराना थाना पुलिस ने रीना नामक महिला को गिरफ्तार कर पांच बच्चों को बरामद किया है। जिनमें से दो बच्चे छह दिन पहले ही खजराना थाना क्षेत्र के शाहीबाग से अगवा हुए हैं।अन्य तीन बच्चियों के माता-पिता की जानकारी जुटाई जा रही है।

दो बच्चों के लापता होने के बाद पकड़ी गई महिला

थाना इंचार्ज दिनेश वर्मा ने बताया कि महिला बच्चों को ट्रेनिंग देकर ट्रैफिक सिग्नल और मंदिरों के बाहर भीख मंगवाती थी। 2 दिन पहले शाहीबाग निवासी शेख अनवर का आठ साल का बेटा अरमान और 10 साल की बेटी हुस्ना लापता हो गए थे।जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बच्चे नौलखा क्षेत्र में एक महिला के साथ देखे गए हैं।जिसपर पुलिस ने 45 वर्षीय रीना को गिरफ्तार किया। महिला के कब्जे से अरमान और हुस्ना के अलावा तीन बच्चियां को छुडाया गया है। जिनके माता-पिता की जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : हेल्थ न्यूज : यहां से न ले कभी भी डॉक्टरी सलाह, सेहत पर हो सकता है बुरा असर

टीआइ के मुताबिक पूछताछ में रीना ने पहले खुद को बच्चों की मां बताया, लेकिन उम्र का अंतर देख उसकी बात गले नहीं उतरी।जब उसके पति को बुलाया तो उसने कहा कि वह रीना को 1999 में ही छोड़ चुका है। फिलहाल पुलिस ने बच्चों को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस रीना से बच्चों और अपहरण के तरीके के बारे में पूछताछ कर रही है।

Related Articles